होम / KBC: बॉलीवुड के महानायक का अनोखा सवाल, केबीसी का 15वां सीजन आने को तैयार, दर्शको के लिए बहुत कुछ खास

KBC: बॉलीवुड के महानायक का अनोखा सवाल, केबीसी का 15वां सीजन आने को तैयार, दर्शको के लिए बहुत कुछ खास

Shubham Pathak • LAST UPDATED : August 23, 2023, 3:45 am IST

KBC

India News,(इंडिया न्यूज),KBC: टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों मेसे एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा चलाए जाने वाला रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने 15वें सीजन में आने को तैयार है। जिसके लिए पहले एक प्रोमो वीडियों भी बनाया गया है। जिसमें एक बार फिर महानायक अपने उसी अंदाज में नजर आ रहे है। वहीं खबर ये भी सामने आ रही है कि, शो का 15वां सीजन अपने साथ बहुत कुछ नया और खास लेकर आया है। बता दें कि, शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन शो की ऑडियंस से एक सवाल पूछते हैं और एक शख्स उठकर उन्हें ऐसा जवाब देता है कि अमिताभ के साथ-साथ बाकी की ऑडियंस भी खिलखिलाकर हंस पड़ती है।

बॉलीवुड के महानायका का सवाल

जारी शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि, अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे एक कंटेस्टेंट से बात कर रहे हैं। कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन को अपनी कॉलेज लाइफ का एक किस्सा सुनाते हुए कहते हैं कि, मैं कॉलेज था, तब मेरा एक क्रश था। इससे पहले की कंटेस्टेंट अपनी बात को आगे बढ़ाए, अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि सर एक चीज पूछना चाहता हूं, अपने दर्शकों से और आपसे भी।

दर्शक हुए अचंभित

जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा, “ऐसा जो संबंध होता है, उसको क्रश क्यों कहते हैं?” अमिताभ बच्चन के यह सवाल करते ही ऑडियंस में बैठा हर इंसान खिलखिलाकर हंस पड़ता है। सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट भी हंस पड़ते हैं। अमिताभ बच्चन तब अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- कोई है सर, किसी के पास इस सवाल का जवाब?

एक दर्शक ने दिया जवाब

इससे पहले कि अमिताभ बच्चन आगे कुछ कहते, ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने माइक थामकर कहा- क्रश इसलिए कहते हैं क्योंकि इसमें वो पिस रहा है। क्रश इसलिए क्योंकि चीजें पिसती चली जा रही हैं। सिर्फ यही एक तरीका है, सिर्फ इसीलिए हम उसे क्रश कहते हैं। इस पर अमिताभ बच्चन भी एक लंबी सांस लेते हुए कहते हैं- ओह हो… क्रश। वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर ज्ञान के साथ-साथ ऐसी मजेदार बातों का भी ज्ञान भी मिलता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT