होम / Khel Khel Mein का पहला गाना Hauli Hauli हुआ रिलीज, पंजाबी डांस नंबर पर थिरकते दिखे अक्षय कुमार संग ये सितारें

Khel Khel Mein का पहला गाना Hauli Hauli हुआ रिलीज, पंजाबी डांस नंबर पर थिरकते दिखे अक्षय कुमार संग ये सितारें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2024, 8:26 pm IST

Khel Khel Mein Song Hauli Hauli Out

India News (इंडिया न्यूज़), Khel Khel Mein Song Hauli Hauli Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वाणी कपूर (Vaani Kapoor), एमी विर्क (Ammy Virk), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), फरदीन खान (Fardeen Khan), प्रज्ञा जैसल (Pragya Jaisal) और आदित्य सील (Aditya Seal) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। घोषणा के बाद से ही चर्चा जोरों पर है और फैंस इस प्रोजेक्ट के बारे में छोटी से छोटी जानकारी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने ‘हौली हौली’ (Hauli Hauli) नामक पहला ट्रैक रिलीज़ किया है, जो एक जोशीला पंजाबी डांस नंबर है।

खेल खेल में का पहला गाना हौली हौली हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में का पहला गाना हौली हौली रिलीज़ हो गया है, जो पंजाबी डांस का अगला बड़ा गाना बनने जा रहा है। इस गाने में एमी विर्क, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान नज़र आ रहें हैं। इस जोशीले डांस ट्रैक में पुरुष कुर्ता पहने हुए हैं, जबकि महिलाएं चमकीले लहंगे और सूट पहनकर स्टेज पर धूम मचा रहीं हैं। सितारें गाने की धुनों पर थिरकते हुए अपने डांस कौशल का प्रदर्शन कर रहें हैं। बता दें कि फरदीन खान और अक्षय कुमार ने अपने मशहूर हे बेबी स्टेप को भी दोहराया। इस गाने को गुरु रंधावा, नेहा कक्कड़ और हनी सिंह ने गाया है।

Javed Akhtar ने शाहरुख खान की Jab Tak Hai Jaan पर किया तीखा वार, फिल्म के एक डायलॉग को लेकर कह दी ऐसी बात  – India News

इस दिन रिलीज होगी खेल खेल में

जानकारी के अनुसार, मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित खेल खेल में, तीन जोड़ों के जीवन पर केंद्रित एक कॉमेडी ऑफ़ एरर है। एक सूत्र ने बताया कि यह प्रोजेक्ट लंबे समय से दोस्तों के एक समूह पर केंद्रित है, जो रात के खाने के लिए इकट्ठा होते हैं और एक खेल खेलने का फैसला करते हैं, जिससे उनके रहस्यों का खुलासा होता है और परिणामस्वरूप हास्यास्पद अराजकता होती है। यह ध्यान दिया गया कि फरदीन फिल्म में अक्षय के दोस्तों में से एक की भूमिका निभाते हैं और 13 साल के अंतराल के बाद कॉमेडी में वापसी करने के लिए उत्साहित हैं।

फ्लाइट में Sara Ali Khan की ड्रेस पर एयर होस्टेस ने गिराई ड्रिंक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो – India News

सूत्र ने बताया कि यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है, जो 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है, इसके बाद उदयपुर में इसका शेड्यूल बनाया गया है। खेल खेल में को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और वकाओ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अश्विन वर्दे, कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने किया है। इस फिल्म का मुकाबला श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 से होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT