होम / Khloe Kardashian ने Manish Malhotra को कहा लोकल डिजाइनर, विदेशी एक्ट्रेस पर भड़के लोग

Khloe Kardashian ने Manish Malhotra को कहा लोकल डिजाइनर, विदेशी एक्ट्रेस पर भड़के लोग

Babli • LAST UPDATED : July 17, 2024, 8:56 am IST

Khloe Kardashian and Manish Malhotra

India News (इंडिया न्यूज), Khloe Kardashian and Manish Malhotra: मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न धूमधाम से मनाया। इस समारोह को अब ‘सदी की शादी’ का नाम भी दिया जा रहा है, जिसमें दुनिया भर के कुछ सबसे पॉपुलर नाम शामिल हुए। हालांकि, कार्दशियन बहनों की जोड़ी, किम और ख्लोए ने इस उत्सव में अपनी मौजूदगी से सबका ध्यान खींचा।

  • ख्लोए कार्दशियन ने मनीष मल्होत्रा की तारीफ की
  • यह एक सपना सच होने जैसा था
  • ख्लो कार्दशियन ने मनीष मल्होत्रा ​​को कहा ‘लोकल डिजाइनर’ 

दुल्हे Anant Ambani ने अपनी शादी में मां नीता का पहना बाजूबंद, जानें इस 200 करोड़ रुपये की मुगल बादशाह की आभूषण की खासियत

ख्लोए कार्दशियन ने मनीष मल्होत्रा की तारीफ की

16 जुलाई, 2024 को, अमेरिकी सोशलाइट, ख्लोए कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद के लिए पहने गए आउटफिट की एक झलक साझा की। मनीष मल्होत्रा ​​की गुलाबी-गुलाबी शिफॉन साड़ी में 40 साल की ख्लोए किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं, जिस पर रेशमी धागों, मोतियों, सेक्विन और क्रिस्टल से हाथ से कढ़ाई की गई थी।

उन्होंने इसे एक ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ था जिसमें खूबसूरत काउल टैसल्स थे जो उनकी बाहों के चारों ओर खूबसूरती से लटके हुए थे। मोतियों ने उनके समग्र रूप में एक चमकदार आकर्षण जोड़ा। ख्लो ने लोरेन श्वार्ट्ज के बेहतरीन ज्वैलरी पहनी थी, जिसमें एक स्टेटमेंट नेकलेस, झुमके, मांग टीका, अंगूठियां और एक हैंडपीस शामिल था।

यह एक सपना सच होने जैसा था

तस्वीरें साझा करते हुए ख्लो ने लिखा, “धन्यवाद भारत! यह एक सपना सच होने जैसा था! किम और मैं कुछ दिनों के लिए अपनी संस्कृति को हमारे साथ साझा करने की आपकी दयालुता के लिए बहुत आभारी हैं। जादुई यादें, @manishmalhotra05 @manishmalhotraworld आपने हमारे लिए जो शानदार पोशाकें बनाई हैं, वे बहुत जटिल, विस्तृत और लुभावनी हैं! धन्यवाद। @lorraineschwartz आप वास्तव में जानती हैं कि हीरे में एक लड़की को कैसे डुबोया जाता है! हमें राजकुमारियों की तरह महसूस हुआ, आप सबसे अच्छी हैं।”

Bigg Boss OTT 3: लड़की के मैटर में पीटा है…, अरमान मलिक ने कसा अदनान शेख पर तंज

ख्लो कार्दशियन ने मनीष मल्होत्रा ​​को कहा ‘लोकल डिजाइनर’ 

ख्लो ने नोट के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके एक दिन पहले उन्होंने अपने स्नैपचैट पर भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​को ‘लोकल डिजाइनर’ कहा था। उन्होंने कहा, “आप लोग, मेरे पहने गए कपड़े कितने सुंदर हैं, वे सभी एक लोकल डिजाइनर के डिजाइन किए गए हैं। मैं आपको उसका नाम बता दूँगी, लेकिन सब कुछ… मेरा मतलब है, सब कुछ बहुत शानदार है। मुझे यह पॉप-पिंक नंबर बहुत पसंद है। बस इसकी जीवंतता, विवरण, जटिलता। यह मरने के लिए है।”

शादी के बाद पहली बार जामनगर पहुंचे Anant-Radhika, इस तरह हुआ ग्रेंड स्वागत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
12GB RAM के साथ ये फोन जल्द मचाएगा तबाही, दिग्गज मोबाइल को देगा टक्कर
ADVERTISEMENT