होम / वेदांग रैना संग रिलेशनशिप के बीच Khushi Kapoor ने निकाला आइडिया, प्राइवेट और स्पेशल डेट के लिए किए ये प्लान्स -IndiaNews

वेदांग रैना संग रिलेशनशिप के बीच Khushi Kapoor ने निकाला आइडिया, प्राइवेट और स्पेशल डेट के लिए किए ये प्लान्स -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 7:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Khushi Kapoor on Relationship Rumors with Vedang Raina: खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने सह-कलाकार वेदांग रैना (Vedang Raina) की तरह ही ‘द आर्चीज’ के साथ अभिनय की दुनिया में शुरुआत की। दोनों पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते की अफवाहों के लिए सुर्खियां बटोर रहें हैं। हालांकि, न तो खुशी और न ही वेदांग ने कभी इसके बारे में बात की है। अब इस बीच इंटरव्यू में खुशी ने एक परफेक्ट डेट और किसी से संपर्क करने के अपने शुरुआती कदम के बारे में अपना विचार शेयर किए।

खुशी कपूर ने एक परफेक्ट डेट के लिए किए ये प्लान्स

आपको बता दें कि आईएएनएस से बात करते हुए खुशी कपूर ने एक परफेक्ट डेट के अपने विचार को शेयर किए। खुशी कपूर कहती हैं, “मेरे लिए एक परफेक्ट डेट निश्चित रूप से कुछ निजी और खास होगी।” उनके अनुसार, यह निजी और विशेष होना चाहिए, जहां वो बिना किसी दबाव के दूसरे व्यक्ति से बात करने और दूसरे व्यक्ति को अधिक व्यक्तिगत स्थान पर जानने में सक्षम हो सके। खुशी कपूर ने आगे कहा कि घर पर एक गेम नाइट या एक-दूसरे के पसंदीदा भोजन के साथ मूवी मैराथन भी पसंद है।

प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, ब्लैक बॉडीकॉन आउटफिट में खूबसूरत तस्वीरें की शेयर – India News

उन्होंने कहा कि दोनों भागीदारों को अपनी बातचीत में खुला और प्रामाणिक होना चाहिए। प्रामाणिक और वास्तविक कनेक्शन को बढ़ावा देने वाले शुरुआती कदमों के साथ, रिश्तों और दोस्ती का निर्माण करना बहुत आसान है, जो कपूर के अनुसार सार्थक और पूर्ण दोनों हैं। खुशी कपूर ने कहा, “यदि आप अपने आप से सच हैं, तो मुझे लगता है कि लोगों से जुड़ना और संबंध और दोस्ती बनाना वास्तव में आसान है।”

खुशी कपूर ने अपनी रुचि व्यक्त की

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने रुचि की तलाश करने और वहां से एक-दूसरे की बातचीत का निर्माण करने, आपसी पसंद की खोज करने में अपनी रुचि व्यक्त की। खुशी कपूर ने आगे कहा, “उदाहरण के लिए, मैं नई फिल्मों के बारे में पूछताछ कर सकती हूं, जो सामने वाला व्यक्ति देखने के लिए उत्सुक होगा या यदि उनकी खेल में रुचि है।” खुशी ने बताया कि नई गतिविधियों की खोज करना और उसकी तिथि की प्रोफ़ाइल के ‘मेरे बारे में’ अनुभाग पढ़ना कुछ ऐसा है जो वह करेगी। खुशी ने कहा, “आप किस तरह की चीजों के बारे में बात कर सकते हैं, यह देखने के लिए मेरी डेट प्रोफाइल के ‘अबाउट मी’ सेक्शन को पढ़ना मददगार है।”

वेदांग रैना-आलिया भट्ट की जिगरा को लेकर उत्साहित हैं खुशी

हाल ही में वेदांग रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म जिगरा का एक पोस्टर साझा किया था। इसे साझा करते हुए, उन्होंने फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की, उन्होंने लिखा, “11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी अफवाह लेडीलव खुशी कपूर ने लिखा, “वूओओओ।” वहीं, जान्हवी कपूर ने रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप किए।

पहलवान व एक्टर Sangram Singh ने रचा इतिहास, MMA में एंट्री करने वाले पहले भारतीय पुरुष पहलवान बने – India News

खुशी कपूर का वर्कफ्रंट

खुशी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का शूट शेड्यूल वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में हो रहा है, जबकि शूटिंग का पहला चरण मुंबई में संपन्न हुआ। फिल्म को अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT