होम / Kiara Advani Birthday: बर्थडे केक काटते समय खुशी से झूम उठीं कियारा आडवाणी, देखें इनसाइड वीडियो

Kiara Advani Birthday: बर्थडे केक काटते समय खुशी से झूम उठीं कियारा आडवाणी, देखें इनसाइड वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 31, 2024, 4:44 pm IST

Kiara Advani Celebrate Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Celebrate Birthday: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में प्रसिद्ध हैं, जो लगातार शानदार भूमिकाओं के माध्यम से अपनी असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करती हैं। अब इसी बीच आज 31 जुलाई, 2024 को कियारा आडवाणी ने अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। सुंदरता और प्रतिभा के एक और वर्ष को चिह्नित करते हुए, दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा।

जन्मदिन का केक काटते समय खुशी से झूम उठीं कियारा आडवाणी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का वीडियो सामने आया है। इस अनदेखे वीडियो में कियारा आडवाणी को सफ़ेद साटन शर्ट और पैंट पहने हुए देखा जा सकता है, जब वो अपना जन्मदिन का केक काट रही होती हैं। फुटेज में, कियारा को बैठकर केक काटते हुए दिखाया गया है, जबकि उनके दोस्त उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएँ देते हुए गाना गाते हैं। सुनहरे जन्मदिन की सजावट एक स्वप्निल माहौल बनाती है, जो अभिनेत्री के जन्मदिन की चमक को उजागर करती है।

लवकेश कटारिया के Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर भड़के Elvish Yadav, उठाए ये सवाल- India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eina (@eina_isingh)

बॉलीवुड में कियारा आडवाणी को पूरे हुए 10 साल

कियारा आडवाणी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 10 साल के सफ़र का जश्न मनाया, जो एक दशक पहले फ़गली से शुरू हुआ था। इसमें शेरशाह और गुड न्यूज़ जैसी उल्लेखनीय सफलताएँ शामिल हैं। अपनी अभिनय प्रतिभा और शैली के लिए जानी जाने वाली कियारा ने मुंबई में अपने प्रशंसकों के साथ जश्न मनाकर इस मील के पत्थर को चिह्नित किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल जीतने वाली Manu Bhaker की टीम ने उठाया बड़ा कदम, कईं ब्रांड्स के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई, जानें मामला – India News

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था, जिसमें उनके प्रदर्शन के लिए आलोचकों की प्रशंसा मिली थी। अब इसके बाद वो फरहान अख्तर की बहुप्रतीक्षित डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि अगस्त 2023 में, फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ किया गया, जिसमें रणवीर सिंह की स्टाइलिश उपस्थिति के साथ-साथ आकर्षक दृश्य, प्रभावशाली संवाद और प्रतिष्ठित थीम संगीत दिखाया गया। टीज़र की टैगलाइन थी “एक नया युग शुरू होता है।” फरवरी 2024 में, कियारा आडवाणी को आधिकारिक तौर पर मुख्य महिला के रूप में घोषित किया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT