होम / इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर झूमी Kiara Advani, फैंस के साथ केक काट कर मनाया जश्न -IndiaNews

इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर झूमी Kiara Advani, फैंस के साथ केक काट कर मनाया जश्न -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 1:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए है, उन्होंने अपने फैंस के साथ एक मजेदार जश्न की कुछ अंदरूनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। कियारा ने 2014 में फिल्म फुगली से अपनी शुरुआत की थी और तब से, उन्होंने अपने सिनेमा प्रेमियों के दिलों को ग्राउंडब्रेकिंग किरदारों से जीत लिया है।

  • इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर झुमी कियारा
  • एक्ट्रेस बनने के सपने पर कियारा
  • कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

ओटीटी पर रिलीज हुई Love Sex Aur Dhokha 2, इस प्लेटफॉर्म पर मिलेगी Ekta Kapoor की फिल्म – IndiaNews

इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर झुमी कियारा

इंस्टाग्राम पर, कियारा ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं। आभार और प्यार से भरी, एक्ट्रेस ने कुछ मजेदार और दिल को छू लेने वाले पल साझा किए। पहली तस्वीर में, आडवाणी जश्न के केक के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी में, वह अपनी तस्वीरों के कोलाज के साथ पोज़ देते हुए मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं।

तीसरी तस्वीर में, कियारा को केक काटते हुए हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है। सत्यप्रेम की कथा की एक्ट्रेस बाकी तस्वीरों में अपने फैंस से बातचीत करती और गले मिलती नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, “दस साल का सेलिब्रेशन तो बनता है”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर भावुक हुई अंकिता लोखंडे, दिखाई दिल छू लेने वाली तस्वीर-IndiaNews

एक्ट्रेस बनने के सपने पर कियारा

मीडिया के साथ एक पुरानी बातचीत में, कियारा ने कहा कि उनका सपना एक एक्ट्रेस बनने का था, उन्हें नहीं पता था कि वह किस तरह की कहानियाँ बताना चाहती थीं या उस समय उनकी आवाज़ क्या थी। उसी बातचीत में, उन्होंने अपने बचपन के बारे में बताया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने 21 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था, बिना यह जाने कि वह कौन हैं, वह क्या बनना चाहती हैं या वह क्या कहना चाहती हैं।

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा को आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। फिल्म को फैंस और ट्रोलर्स दोनों ने ही पसंद किया था, और उन्हें अपनी किरदार के लिए तारीफ मिली थी।

इसके बाद, एक्ट्रेस फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि आडवाणी वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इसके अलावा, उनके पास राम चरण के साथ गेम चेंजर भी है।

Shilpa Shetty-Raj Kundra की फिर बढ़ी मुश्किलें, गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी का लगा आरोप – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT