होम / Kiara Advani ने अपने पेरेंट्स को ऐसे दी शादी की सालगिरह की बधाई, पति Sidharth Malhotra संग अनदेखी तस्वीरें की शेयर

Kiara Advani ने अपने पेरेंट्स को ऐसे दी शादी की सालगिरह की बधाई, पति Sidharth Malhotra संग अनदेखी तस्वीरें की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 20, 2024, 6:11 pm IST

Kiara Advani on Parents Wedding Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Shares Unseen Pics With Sidharth Malhotra on Her Parents Wedding Anniversary: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। वो एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं और अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं। कियारा ने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं। परिवार के ‘बेस्ट कार्ड पार्टनर’ होने की झलक देखना लाजिमी है।

कियारा ने अपने माता-पिता को ऐसे दी शादी की सालगिरह की बधाई

आपको बता दें कि आज, 20 अगस्त 2024 को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में कियारा के माता-पिता की एक खूबसूरत तस्वीर है और दूसरी तस्वीर उनकी शादी की है। एक पारिवारिक तस्वीर भी है, जिसमें कियारा अपनी मां, पिता और भाई के साथ पोज देते नजर आ रहीं हैं। एक सेल्फी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा और माता-पिता के साथ है। यह तस्वीर उनकी छुट्टियों के दौरान ली गई लग रही है। आखिरी स्लाइड में चारों एक साथ खाना खाते और ताश खेलते हुए दिखाई दे रहें हैं, जिसके कैप्शन में लिखा, ‘बेस्ट कार्ड पार्टनर।’

शादी के दो महीने में ही अपना वेडिंग हाउस बेच रहीं हैं Sonakshi Sinha, हैरान हुए फैंस – India News

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कियारा आडवाणी ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे पसंदीदा जोड़े को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।”

फैंस ने दिया रिएक्शन

कियारा की इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ने परिवार के लिए अपना प्यार दिखाया। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘कितना प्यारा! हैप्पी एनिवर्सरी।’ एक यूजर ने उन्हें ‘सबसे प्यारा परिवार’ कहा और दूसरे ने कहा, ‘हैप्पी फैमिली की।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म वॉर 2 के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर हैं। इसके साथ ही कियारा आडवाणी, रणवीर सिंह के साथ फरहान अख्तर की एक्शन थ्रिलर डॉन 3 का हिस्सा बनने के लिए भी तैयार हैं।

Chhaava के टीजर में बाघ की तरह दहाड़ते दिखे Vicky Kaushal, खतरनाक अवतार को देखकर खुशी से झूम उठे फैंस – India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ​​बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित मिट्टी में मुराद खेतानी के साथ काम कर रहें हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया कि मेकर्स ने एक्शन ड्रामा की फीमेल लीड के तौर पर श्रीलीला को चुना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT