होम / Kiara Advani ने कान्स में इस एक्ट्रेस का लुक किया कॉपी, फैंस कर रहे कम्प्रेयर – Indianews

Kiara Advani ने कान्स में इस एक्ट्रेस का लुक किया कॉपी, फैंस कर रहे कम्प्रेयर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 18, 2024, 1:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani: कियारा आडवाणी अपने समय की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। वह न केवल अपने ऑन-पॉइंट एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं, जो नई ऊंचाइयों को छू रहा है। वह फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के तीसरे दिन रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले, उन्होंने फ्रेंच रिवेरिया में अपना पहला लुक दिखाया है और अपने फैंस का दिल जीत लिया। हालाँकि, एक नेटिज़न्स ने उनके झुमके और भूमि पेडनेकर द्वारा उनकी फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग के प्रचार के दौरान पहने गए झुमके के बीच समानता पाई।

  • कियारा का कान्स लुक हुआ मशहूर
  • इस चीज को फैंस ने किया नोटिस
  • स्टार की तस्वीरें वायरल

Urvashi Rautela ने डाली एडिट कर तस्वीर, नेटिजन्स ने पकड़ा तो हो गई ट्रोल – Indianews

कियारा आडवाणी ने कान्स में सफेद ड्रेस से किया डेब्यू

कियारा आडवाणी ने कान्स में अपना डेब्यू स्लिट वाले एक सफेद रंग के साटन गाउन में किया। दिवा का गाउन प्रबल गुरुंग और लक्ष्मी लेहर की अलमारियों से था, और इसमें एक गहरी नेकलाइन, एक लंबी ट्रेल और एक आस्तीन थी। उन्होंने अपने लुक को डेवी बेस मेकअप के साथ निखारा, जिसमें मुलायम ग्लैम गाल, कोहल-रिम्ड आंखें और नग्न होंठ शामिल थे। उन्होंने अपने बालों को आधे-अधूरे हेयरस्टाइल में स्टाइल किया था और बाकी बालों को मुलायम कर्ल में छोड़ दिया था। हालाँकि, कियारा के स्टेटमेंट इयररिंग्स ने ध्यान खींचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कौन बनेगा अगला Shaktimaan, Mukesh Khanna ने इस एक्टर पर कसा तंज – Indianews

कियारा और भूमि के झुमके है सेम

कियारा की तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद, कियारा की बालियों और भूमि पेडनेकर द्वारा अपनी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के प्रचार के दौरान पहने गए झुमकों के बीच समानता पाई। झुमके के बारे में बात करते हुए, इसमें एक स्ट्रिंग से जुड़े कीमती मोतियों की एक सीरीज थी और एक शीर्ष के साथ खूबसूरती से लगाया गया था। डोरी के लचीलेपन के कारण, झुमके की जोड़ी को कोई भी विकृत आकार दिया जा सकता है, और यह वास्तव में किसी भी आउटफिट के साथ पहनने के लिए सही है।

Kiara Advani And Bhumi
Kiara Advani And Bhumi

Raghav Chadha: स्वाति मालीवाल केस में बढ़ी हलचल, भारत लौटने के बाद राघव चड्ढा सीधे पहुंचे केजरीवाल के घर-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT