होम / Kiara Advani: 'डॉन 3' के लिए कन्फर्म हुआ कियारा अडवाणी का नाम? सामने आई ये बात

Kiara Advani: 'डॉन 3' के लिए कन्फर्म हुआ कियारा अडवाणी का नाम? सामने आई ये बात

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 2, 2023, 11:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani: जब से फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह अभिनीत डॉन 3 की घोषणा की है, तब से इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि कियारा आडवाणी फिल्म में भूमिका निभा सकती हैं, निर्माताओं ने उनसे बात की। इस बारे में कियारा खुद भी फिलहाल चुप हैं। हालाँकि, शुक्रवार को उनकी उपस्थिति ने अफवाहों को फिर से हवा दे दी कि वह डॉन 3 में अभिनय करेंगी। आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी-

अभिनेत्री ने रचनाकारों से मुलाकात की

शुक्रवार को कियारा के बाहर निकलने से व्यावहारिक रूप से डॉन 3 में उनकी उपस्थिति की पुष्टि हो गई। कियारा को हाल ही में मुंबई में निर्माता डॉन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के कार्यालयों के बाहर देखा गया था। कियारा ने पैपराजी से बहुत अच्छे से बातचीत की और तस्वीरें भी खिंचवाईं। एक्सेल के कार्यालय में उनकी उपस्थिति से डॉन 3 में उनके कलाकारों के बारे में अफवाहें फैल गईं।

ये बात फरहान अख्तर ने कही

रणवीर सिंह अभिनीत डॉन 3 की घोषणा करते हुए, फरहान अख्तर ने दर्शकों को फ्रेंचाइजी के नए युग को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सलीम-जावेद 1978 में यह किरदार लेकर आए और अमिताभ बच्चन ने इसे शानदार बना दिया। 2006 में शाहरुख खान ने यह किरदार निभाया और इसे जीवंत भी किया। शाहरुख खान के साथ दोनों फिल्मों का अनुभव मेरे दिल के बहुत करीब है।

ये भी पढ़ें– G-20: विदेशी मेहमानों को परोसे जाएंगे ये भारतीय व्यंजन, समोसा, भेलपुरी, गोलगप्पे से लेकर शाही पनीर तक न जानें क्या-क्या लिस्ट में शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT