होम / Kiara Advani ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी का किया खुलासा, मेंटल हेल्थ पर बुरा असर पड़ने का बताया सच

Kiara Advani ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी का किया खुलासा, मेंटल हेल्थ पर बुरा असर पड़ने का बताया सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 4, 2024, 3:22 pm IST
Kiara Advani ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी का किया खुलासा, मेंटल हेल्थ पर बुरा असर पड़ने का बताया सच

Kiara Advani

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Revealed Her Facial Plastic Surgery Rumours Mentally Disturbed: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म फगली (Fugly) से की, लेकिन उन्हें प्रसिद्धि फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली। अपने अभिनय के अलावा, कियारा अपने फैशन स्टेटमेंट, मनमोहक सुंदरता और गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाइब्स के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर एक बार प्लास्टिक सर्जरी करवाने का आरोप लगा था और इसकी वजह से उनकी मेंटल हेल्थ पर बहुत बुरा असर पड़ा था।

कियारा आडवाणी ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर किया खुलासा

हाल ही में, हमें अरबाज खान के चैट शो, पिंच में कियारा आडवाणी की उपस्थिति का एक वीडियो मिला। क्लिप में, अभिनेत्री को अपनी प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए देखा गया और खुलासा किया कि साल 2018 में, उन्हें लगभग विश्वास हो गया था कि उन्होंने अपने चेहरे पर कुछ करवाया है। उसी के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, “मैं किसी इवेंट के लिए गई थी, अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो तस्वीरें बाहर आईं, उनके बारे में बहुत सारी टिप्पणियां थीं, ‘ओह, उसने प्लास्टिक सर्जरी कराई है।’ और इसकी विडंबना यह थी कि मैं लगभग विश्वास करने लगी थी कुछ किया है अपने आप को।”

अरबाज खान की वाइफ Sshura Khan अपनी चाल की वजह से हुई ट्रोल, Malaika Arora से कर दी तुलना – India News

नेटिज़ेंस कियारा की प्लास्टिक सर्जरी को झूठा बताने पर कर रहे आलोचना

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, तो कई नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने टिप्पणी की, ‘यह चारों ओर का पाखंड है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘झूठ मत बोलो कियारा। अगर तुम सर्जरी कराओगी तो ठीक है लेकिन यही परेशान करने वाली बात है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत दुखद है, लेकिन यह अधिक दुखद है कि लोग वास्तव में इस तथ्य को खारिज कर देते हैं कि प्लास्टिक सर्जरी सामान्य है और कोई भयानक चीज नहीं है।’

Diljit Dosanjh ने Kareena Kapoor संग पहली मुलाकात को किया याद, Kylie Jenner की तारीफ में भी कही ये बात – India News

पहले भी कियारा ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों को किया था खारिज

वैसे यह पहली बार नहीं है कि कियारा आडवाणी ने प्लास्टिक सर्जरी करवाने की अफवाहों को संबोधित किया है। इससे पहले भी कियारा ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी के बारे में झूठे दावों को याद कर इसे खारिज किया था था।

Sasha Jairam ने मनाया काउबॉय-थीम बर्थडे बैश, अर्जुन रामपाल-जैकलीन फर्नांडीज समेत शामिल हुए कई सितारें – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT