होम / पति के वर्कआउट की Kiara हुई दिवानी, Sidharth के फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट – Indianews

पति के वर्कआउट की Kiara हुई दिवानी, Sidharth के फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2024, 8:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sidharth Workout: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपने जैसा दिखने के लिए अपना खून-पसीना बहाते हैं। बॉलीवुड एक्टर अपने वर्कआउट रूटीन की झलक दिखाकर अपने दर्शकों को जिम जाने के लिए भी प्रेरित करते हैं। कई दिनों के बाद, एक्टर ने आखिरकार चिलचिलाती गर्मी की धूप में पसीना बहाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसपर उनकी पत्नी कियारा आडवाणी ने भी खास अंदाजा में रिएक्ट किया है।

कियारा आडवाणी ने वर्कआउट तस्वीरों पर किया रिएक्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म से जितना प्यार और सराहना मिली, वह इस बात का सबूत है कि वह एक ऐसे स्टार हैं जो धीरे-धीरे शीर्ष पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। दशकों बाद, वह उन लोगों में से हैं जिन्हें दुनिया भर के सिनेमा प्रेमी पसंद करते हैं। जबकि उनमें से अधिकांश उनके काम से प्रभावित हैं, कई लोग उनके जैसा सुडौल शरीर पाने के लिए उनकी फिटनेस पर कड़ी नजर रखते हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन की एक झलक दिखाकर अपने फॉलोअर्स को एक सुखद हैरानी दी। Sidharth Workout

छवि में, एक विलेन एक्टर ने काले रंग की गंजी में अपने मांसल शरीर को दिखाया, जिसे उन्होंने मैचिंग शॉर्ट्स और जूतों के साथ जोड़ा था। गर्मी की तेज़ धूप में, अभिनेता उस फिट शरीर को पाने के लिए पसीना बहाते हैं जिसके लिए हममें से अधिकांश लोग तरसते हैं। हेवी-ड्यूटी लेग डे के लिए स्लेज पुश करते हुए अपनी तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “अपनी सीमाएं बढ़ाएँ! #SidFit #GameFace।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

तस्वीर में दिख रही बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, थ्रोबैक से फैंस हुए कन्फ्यूजन – Indianews

कियारा ने किया इस तरह रिएक्ट

उनके करोड़ों फैंस, जो उनके शरीर पर लार टपका रहे थे, कमेंट में गए और लिखा कि आखिरकार वे सदियों के बाद उनकी ‘#SidFit’ छवि को देखकर कितने खुश हुए। इनमें उनकी पत्नी, कियारा आडवाणी भी इनमें शामिल थीं, जिनकी अपने पति के सोशल मीडिया गेम पर कड़ी नजर थी। पोस्ट करने के तुरंत बाद, सत्यप्रेम की कथा एक्टर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को पसंद करके इसे सराहा।

Met Gala के कार्पेट पर पहुंची Laapataa Ladies की फूल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल – Indianews

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट Sidharth Workout

पिछले कुछ समय से सिड बैक-टू-बैक शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले साल मिशन मजनू की सफलता के बाद वह योद्धा की टीम में शामिल हो गए। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा डायरेक्ट, एक्शन थ्रिलर फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी हैं और इसे 15 मार्च, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था।

कियारा के लिए, वह साउथ स्टार राम चरण के साथ गेम चेंजर नामक आगामी तेलुगु भाषा की फिल्म का हिस्सा होंगी। वह वॉर 2 की भी शूटिंग कर रही हैं जो अगले साल रिलीज होने वाली है।

Cyber Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों पर सरकार ने कसा शिकंजा, 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT