होम / तस्वीर में दिख रही बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, थ्रोबैक से फैंस हुए कन्फ्यूजन – Indianews

तस्वीर में दिख रही बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, थ्रोबैक से फैंस हुए कन्फ्यूजन – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2024, 6:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Vaani Kapoor: वाणी कपूर को उस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है जिन्होंने रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से अपनी शुरुआत की और दर्शकों को प्रभावित किया। चूँकि वह अपनी आने वाले परियोजनाओं की शूटिंग में व्यस्त हैं, वाणी ने अच्छे पुराने दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर कीं है।

वाणी कपूर की बचपन की तस्वीरें की शे यर

लगभग एक दशक हो गया है जब दर्शकों ने पहली बार वाणी कपूर को परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के साथ बड़े पर्दे पर देखा था। इन सालों में, उनके फैंस उन्हें उनके सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से बेहतर जानते हैं। वही सोशल मीडिया पर हाल में ही उन्होंने पुरानी तस्वीरें शेयर की है और पुरानी यादों में फैंस को ले गई है। जिन्हें किसी ने भी नहीं देखा था। फोटो एलबम एक्ट्रेस की पासपोर्ट आकार की छवि के साथ खुलता है जो संभवतः उसके मॉडलिंग के दिनों के दौरान लिया गया था।

आगे किशोरी वाणी की एक तस्वीर है जो अपने दोस्त के बगल में पोज दे रही है। इसके बाद कुछ यादें जुड़ीं जब एक्ट्रेस एक बच्ची थी और आज वह स्टार बन गई है। झलकियाँ शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बस थ्रोबैक।” Vaani Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

Shani Mantra: शनि देव को इस तरह करें प्रसन्न, मंत्र के उच्चारण से मिलेगा आशीर्वाद

फैंस ने किया रिएक्ट 

उन छवियों को शेयर करने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस और मेजबान मिनी माथुर ने कमेंट की, “अब तक की सबसे अच्छी तस्वीरें” जबकि एक्ट्रेस राशी खन्ना ने उन्हें “प्यारी” कहा। एक यूजर ने यह भी लिखा, “वाह, मुझे लगता है कि पुराना संस्करण अच्छा है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “हे भगवान, मेरी प्यारी बच्ची।” वो दिन थे।” एक तीसरे ने कहा, “ओह प्यारी प्यूटी। तुमने मुझे उदासीन प्रिय बना दिया। एक अन्य ने उन्हें ‘खूबसूरत यादें’ बताया।

Nupur ने अनदेखी तस्वीर शेयर कर पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, पुरानी यादें हुई ताजा – Indianews

वाणी कपूर का वर्क फ्रंट

अपनी पहली फिल्म के कुछ साल बाद, उन्हें रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म बेफिक्रे में देखा गया था। आदित्य चोपड़ा द्वारा डायरेक्ट और निर्मित इस फिल्म ने दोनों सितारों को आलोचकों की तारीफ की थी।

2019 में, उन्होंने वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर की, इसके बाद बेल बॉटम, चंडीगढ़ करे आशिकी और रणबीर कपूर अभिनीत शमशेरा जैसी फिल्में कीं। एक्ट्रेस 2024 के अपने पहले प्रोजेक्ट ‘खेल खेल में’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क और अन्य कलाकार भी हैं, 06 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास पाइपलाइन में रेड 2 और बदतमीज गिल भी हैं।

Israel Hamas war: दक्षिण गाजा के अस्पतालों में बचा है सिर्फ तीन दिन का ईंधन, WHO ने दी चेतावनी -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT