होम / जानिए कौन हैं Lamborghini-Ferrari Crash में फसे विकास ओबेरॉय

जानिए कौन हैं Lamborghini-Ferrari Crash में फसे विकास ओबेरॉय

Babli • LAST UPDATED : October 4, 2023, 5:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Vikas Oberoi : शाहरुख के साथ उनकी फिल्म ‘स्वदेश’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार इटली में एक हादसे का शिकार हो गई है। दरअसल गायत्री जोशी अपने पति विशाल ओबेरॉय के साथ लैंबॉर्गिनी में सफर कर रही थी। जिस दौरान इनकी कार का एक्सीडेंट हुआ और इस हादसे में इस हादसे में फेरारी कार सवार एक स्विस कपल की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक ये दुखद दुर्घटना तब हुई जब फेरारी और लेम्बोर्गिनी समेत कई स्पोर्ट्स गाड़ीया ने अपने आगे चल रही कैंपर वैन को ओवरटेक करने की कोशिश की थी।

लाइव वीडियो में कैद हुआ हादसा

दो हाई-एंड कारें लगभग गिर गईं, और स्विस जोड़े को ले जा रही फेरारी में आग लग गई, जिससे 63 साल की मेलिसा क्रौटली और 67 साल के मार्कस क्रौटली की मौत हो गई। एक दुसरी कार के डैश कैम से कैप्चर किए गए एक वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे लग्जरियस गाड़ी एक-एक करके ट्रक ओवरटेक करते हुए देखी और कुछ आगे चली गई मिनी ट्रक ओवरटेक करते समय जो टक्कर हुई उसे का भी वीडियो रिकॉर्ड किया गया है।

कौन हैं रियाल्टार विकास ओबेरॉय?

  • रियल एस्टेट टाइकून विकास ओबेरॉय ओबेरॉय रियल्टी लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं। ओबेरॉय रियल्टी लिमिटेड की स्थापना तीन दशक पहले रणवीर ओबेरॉय ने की थी। संपत्ति के अलावा, विकास ओबेरॉय, ओबेरॉय आवास, कॉर्पोरेट, हॉस्पिटैलिटी और रिटेल में भी निवेश करते हैं।
  • ओबेरॉय मुंबई के मशहूर वेस्टिन होटल के भी मालिक हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, ओबेरॉय रियल्टी लिमिटेड मिडटाउन मुंबई में एक मॉल, होटल और ऑफिस टावर का निर्माण भी कर रही है।
  • विकास ओबेरॉय ने 2005 में अभिनेत्री गायत्री जोशी से शादी की। यह जोड़ा दो बेटों के माता-पिता भी हैं।
  • बता दें की स्पोर्ट्स कारों में रुचि के अलावा, विकास के पास पायलट का लाइसेंस भी है, और वह अपना सिरस SR22 टैंगो विमान उड़ाते हैं। खबरों के मुताबिक, विकास को पढ़ना, यात्रा करना और स्कीइंग करना भी पसंद है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nirmala Sitharaman: निर्मला सीतारमण ने बनाया रिकॉर्ड, मोदी कैबिनेट में तीसरी बार शामिल होने वाली एकमात्र महिला -IndiaNews
Gary Kirsten: भारत के पूर्व मुख्य कोच अब पाकिस्तान क्रिकेट के गुरु, जानिए कौन हैं गैरी कर्स्टन? -IndiaNews
IND VS PAK: पाकिस्तानी आक्रमण के सामने भारतीय बल्लेबाजों खामोश, पाक ने पहली बार टी20 में भारत को किया ऑल आउट -IndiaNews
Release Imran Khan: ‘इमरान खान को रिहा करो’, भारत-पाक मैच के दौरान न्यूयॉर्क में उड़ता दिखा विमान -IndiaNews
Ananya Panday: ‘एक अभिनेता होने का हिस्सा…’, आदित्य रॉय कपूर के साथ लीक हुई तस्वीरों पर अनन्या पांडे का खुलासा -IndiaNews
IND VS PAK: टॉस के दौरान जेब में सिक्का भूल गए रोहित शर्मा , बाबर आजम की छूटी हंसी, वीडियो वायरल-Indianews
Modi 3.0 Cabinet: मोदी 3.0 कैबिनेट में इन मंत्रियों ने ली शपथ, देखें पूरी लिस्ट-Indianews
ADVERTISEMENT