होम / भाभी Kareena Kapoor ने ननद Soha Ali Khan को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, अनदेखी फोटोज की शेयर

भाभी Kareena Kapoor ने ननद Soha Ali Khan को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, अनदेखी फोटोज की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 4, 2023, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Soha Ali Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहीं हैं। बता दें कि सोहा मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन हैं। अपनी मां और भाई की तरह सोहा ने भी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वो उनकी तरह सफल नहीं हो पाईं। सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

आज उनके खास दिन पर परिवार से लेकर दोस्त तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं। इसी के साथ ही भाभी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और बहन सबा पटौदी ने भी एक्ट्रेस को खास तरीके से बर्थडे विश किया है।

भाभी करीना कपूर ने खास अंदाज में ननद सोहा को किया विश

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोहा अली खान की कई सारी तस्वीरें हैं, जिनमें वो अपने बेटी इनाया, पति कुणाल खेमू, भाई सैफ अली खान और अन्य परिवार के अन्य लोगों के साथ नजर आ रहीं हैं। अनदेखी फोटोज का ये वीडियो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरी झंझट-मुक्त, वास्तविक, मजाकिया और विश्वसनीय ननद को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको ढेर सारा प्यार। आज बांद्रा के सभी शाकाहारी शुगर फ्री चॉकलेट केक आपके फ्रिज में होंगे।”

सोहा ने दिया बर्थडे विश का जवाब

करीना के इस पोस्ट पर सोहा और बेबो दोनों के फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने भी करीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर सोहा को बर्थडे विश किया है। सोहा ने भी अपनी भाभी के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए उन्हें लिखा, “थैंक यू, लव यू।”

सबा ने भी किया बहन सोहा को बर्थडे विश

सोहा अली खान की बड़ी बहन सबा पटौदी ने भी छोटी बहन को काफी खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी और सोहा की बच्चपन की कई अनदेखी फोटोज का एक वीडियो बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे छोटे बच्चे, मैंने तुमसे प्यार किया है और तुम्हारी रक्षा की है और हमेशा करती रहूंगी। आप जानते हैं कि मैं आपके सीक्रेट जानती हूं और आपका समर्थन करती हूं। आपके जीवन जीने के तरीके पर मुझे गर्व है।”

 

Read Also: मुंबई आए Ram Charan ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच बप्पा का लिया आशीर्वाद, फैंस इस वजह से एक्टर की कर रहे तारीफें (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT