होम / वॉशरूम में जानकर फैन ने की ये अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, Badshah ने सुनाई आपबीती Badshah -IndiaNews

वॉशरूम में जानकर फैन ने की ये अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, Badshah ने सुनाई आपबीती Badshah -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 12, 2024, 1:35 pm IST
ADVERTISEMENT
वॉशरूम में जानकर फैन ने की ये अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, Badshah ने सुनाई आपबीती Badshah -IndiaNews

Badshah

India News (इंडिया न्यूज), The Great Indian Kapil Showद ग्रेट इंडियन कपिल शो के आने वाले एपिसोड में म्यूजिकल आर्टिस्ट बादशाह, डिवाइन और करण औजला नजर आने वाले है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस एपिसोड का नया टीजर जारी किया है, जिसमें तीनों कपिल के साथ अपने करियर, म्यूजिक और कई दुसरे विषयों पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। एक मौके पर बादशाह ने याद किया कि कैसे एक फैन ने उनसे यूरिनल में सेल्फी के लिए पूछा था।

  • द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एपिसोड के बारे में
  • वॉशरूम में जानकर फैन ने की ये अजीबोगरीब रिक्वेस्ट
  • शो के बारे में

22 साल की उम्र में एक्स पति के प्यार में पड़ी थी Kusha Kapila, शादी के 11 साल बाद हुए अलग -IndiaNews

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एपिसोड के बारे में

टीजर में कपिल करण को असली बाघों के साथ म्यूजिक वीडियो शूट करने के बारे में चिढ़ाते हैं। करण ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह भागने के लिए तैयार हैं। इस पर कपिल पूछते हैं कि क्या उन्हें वाकई लगता है कि वह अपनी जान बचाने के लिए भाग सकते हैं। बादशाह कहते हैं कि वह भी डरे हुए थे। इस पर कपिल कहते हैं कि उन्हें डर जरूर लगा होगा क्योंकि उनके पास बेहतर ‘लेग पीस’ है।

टीजर में तीनों के साथ स्टेज पर म्यूजिकल परफॉर्मेंस की झलक भी दिखाई गई है। इस बीच कपिल उनसे यह भी पूछते हैं कि क्या उन्हें कोई अजीबोगरीब फैन एक्सपीरियंस हुआ है। इस पर बादशाह सिर हिलाते हैं और कहते हैं कि यह एक बार वॉशरूम में हुआ था। करण ने मजाक में कहा कि यह तनावपूर्ण रहा होगा!

Alia Bhatt ने की Kalki 2898 AD की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

शो के बारे में

बता दें की पिछले हफ्ते द ग्रेट इंडियन कपिल शो में तीन भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्ट कौर समरा शामिल हुई थीं। एपिसोड के दौरान, सानिया को एक गृहिणी के रूप में भी देखा गया, जो कपिल को चाय परोसती है, जो जहरीली सास का किरदार निभा रही थी। सानिया ने अपने जवाबों से सभी को हंसा दिया, जब उन्होंने कहा कि चाय का उन पर कोई असर नहीं होना चाहिए क्योंकि वे अंदर से जहर से भरी हुई हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया एपिसोड शनिवार, रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।

आलीशान गाड़ियों से लेकर बंगलों तक, करोड़ों की संपत्ति के मालिक है Ankita Lokhande के पति Vicky Jain -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT