होम / Koffee With Karan 8: आशिकी 3 पर बोले आदित्य, कार्तिक के लिए कही ये बात

Koffee With Karan 8: आशिकी 3 पर बोले आदित्य, कार्तिक के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 14, 2023, 9:20 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Koffee With Karan 8, दिल्ली: पिछले साल, यह खबर आई थी की कार्तिक आर्यन अनुराग बसु की डायरेक्टेड फिल्म और भूषण कुमार और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित आशिकी 3 में दिखाई देगें। आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर एहम करिदार में थे और यह बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। अब, कॉफी विद करण सीजन 8 के हाल ही एपिसोड में, आदित्य रॉय कपूर ने कार्तिक आर्यन की मोस्ट चर्चित आशिकी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर रिएक्ट किया हैं।

आशिकी 3 के लिए कार्तिक को बताया ‘परफेक्ट इंसान’

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में, करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर से कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी 3 के साथ फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाने के बारे में पूछा। केजेओ ने कहा, “मैं पूछना चाहता था कि जब कोई और आपकी फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाता है तो कैसा लगता है।” जवाब में, आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि कार्तिक आशिकी 3 के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं। आदित्य ने तुरंत जवाब दिया, “इसमें मेरे होने की कोई संभावना नहीं थी, क्योंकि दूसरे भाग में मेरा किरदार लंबी तैराकी के लिए गया था, जहां से वह वापस नहीं लौट रहा है।” अर्जुन कपूर, जिन्होंने आदित्य के साथ कॉफ़ी काउच की शोभा बढ़ाई, ने आदित्य की हिट सीरीज़ द नाइट मैनेजर का जिक्र करते हुए कहा, “इसके बाद वह नाइट मैनेजर बन गए।”

कार्तिक के लिए कही ये बात

इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए, आदित्य ने आगे कहा, “तो मुझे ऐसा लगता है कि यह बहुत अच्छा है। मैं मर गया था। अब मैं कहाँ वापस आऊँगा? मेरी आत्मा वापस आ जाएगी।” करण जौहर ने मजाक में कहा, “वह कार्तिक आर्यन को परेशान करेगा,” जिस पर आदित्य ने जवाब दिया, “हां, वह कार्तिक आर्यन के ऊपर मंडरा रहा है। वह खलनायक है।” केजेओ ने मजाक में कहा और कहा कि उन्हें लगता है कि ‘यह एक अच्छी कहानी है’।

आशिकी 3 के बारे में

सितंबर 2022 में आशिकी 3 के मेकर्स ने घोषणा की कि कार्तिक आर्यन को एहम किरदार के लिए चुना गया है। कार्तिक ने ट्विटर पर अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “अब तेरे बिन जी लेंगे हम। जहर जिंदगी का पी लेंगे हम. #आशिकी3। यह दिल दहला देने वाला है!! बासु दा के साथ मेरी पहली मुलाकात।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.