होम / Animal: फिल्म में होने वाला था रणबीर और बॉबी का किसिंग सीन, ओटीटी पर आ सकता है नजर?

Animal: फिल्म में होने वाला था रणबीर और बॉबी का किसिंग सीन, ओटीटी पर आ सकता है नजर?

Simran Singh • LAST UPDATED : December 13, 2023, 3:26 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Animal, दिल्ली: फैंस के बीच तेहलका मचा चुकी फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म के आखिरी एक्शन सीन के बारे में कुछ बातें शेयर करते एक्टर ने नई चीजों पर रोशनी डाली। फिल्म में देखा जाता है कि बॉबी के किरदार अबरार और रणबीर कपूर का किरदार रणविजय के साथ एक हवाई पट्टी पर शर्टलेस झड़प के साथ खत्म होती है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान, बॉबी देओल ने खुलासा किया कि दोनों किरदारों को प्यार और नफरत का मिश्रण दिखाना था और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने सीन को काफी इलग बना दिया था।

बॉबी को करना था रणबीर को किस

मीडिया के साथ अपनी बातचीत में बॉबी देओल ने शेयर किया कि डायरेक्टर वांगा ने फिल्म के थिएटर से एक जरूरी सीन को बाहर कर दिया था। हालाँकि, बॉबी ने बताया कि इस सीन को नेटफ्लिक्स की लंबी रिलीज़ में जोड़ा जा सकता है, जो कि फिल्म के 201 मिनट के रनटाइम से भी ज्यादा होगा। अबरार के किरदार के बारे में वंगा ने बताया,, “ये दो भाई हैं, वे एक-दूसरे को मारना चाहते हैं, लेकिन उनमें एक-दूसरे के लिए प्यार है। मैं बैकग्राउंड में एक गाने के साथ क्लाइमेक्स सीक्वेंस शूट करने जा रहा हूं, जो प्यार के बारे में है।

बॉबी ने तब खुलासा किया कि, दोनों किरदारों के बीच एक किस वाला सीन था लेकिन उसे हटा दिया गया था। हालाँकि, उन्होंने बताया कि यह फिल्म के अनकटा ओटीटी संस्करण पर दिखाई दे सकता है। उन्होंने कहा, “संदीप रेड्डी वांगा कहा, ‘तुम लड़ रहे हो, और तुम अचानक उसे चूम लेते हो, और फिर तुम हार नहीं मानते, और वह तुम्हें मार देता है।’ लेकिन उसने चुम्बन हटा दिया। मुझे लगता है कि यह अनकट नेटफ्लिक्स पर आ सकता है। यह सब कहने के बाद उन्होंने कहा, ‘तुम मूक हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

शादी के बाद बलात्कार वाले सीन पर बोले बॉबी

बातचीत के दौरान बॉबी देओल से यह भी पूछा गया कि क्या फिल्म में शादी के बाद बलात्कार का सीन जरूरी था, जिस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा , “हां यह आवश्यक था। वह एक चरित्र है आप इतने कम समय में किसी किरदार को कैसे प्रदर्शित कर सकते हैं और दिखा सकते हैं कि यह आदमी क्या करने में सक्षम है और वह किस तरह का इंसान है। इसलिए, ये सभी सीन आवश्यक थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT