होम / Koffee With Karan 8: शो के पहले एपिसोड के बाद उड़ा इनका मजाक, आई मीम्स की बाढ़

Koffee With Karan 8: शो के पहले एपिसोड के बाद उड़ा इनका मजाक, आई मीम्स की बाढ़

Babli • LAST UPDATED : October 28, 2023, 12:26 pm IST
Koffee With Karan 8: शो के पहले एपिसोड के बाद उड़ा इनका मजाक, आई मीम्स की बाढ़

Koffee With Karan 8

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: जब से फेमस सेलिब्रिटी चैट शो, कॉफी विद करण सीजन 8 का पहला एपिसोड 26 अक्टूबर को ऑनलाइन हुआ, तब से यह शहर में चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने नए सीज़न के पहले एपिसोड में दिखाई दिए। एपिसोड के ओटीटी पर रिलीज होने के तुरंत बाद, इसकी कई क्लिप और तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगीं। एपिसोड में, सेलिब्रिटी जोड़े ने अपनी पहली मुलाकात और शादी सहित कई टॉपिक्स पर खुलकर बात की और यहां तक ​​कि पहली बार अपनी शादी का वीडियो भी दुनिया के सामने दिखाया।

दीपिका-रणवीर को होना पड़ा ट्रोल

शो में दोनो ने अपनी नीजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की जिसकी वजह से ये जोड़ा सुर्खियों में बना हुआ हैं। इंटरनेट पर नेटिजन ने इस जोड़े की ट्रोल करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ लोगों ने रणवीर सिंह को दीपिका के साथ अपनी पहली मुलाकात का उदाहरण देने के लिए ट्रोल किया, जो उन्होंने एक बार अनुष्का शर्मा के बारे में कहा था। बहुत ज्यादा भड़कने की वजह से दीपिका ट्रोल्स के लिए मीम का चारा बन गईं।

शो के अगले महमान

इस बीच, मेजबान करण जौहर ने शुक्रवार को एक हालिया इंस्टाग्राम लाइव पर अगले मेहमानों के बारे में हिंट दिया, जिसमें खुलासा किया गया कि वे भाई-बहन होंगे। साथ ही उन्होंने पहले एपिसोड के लिए दर्शकों के समर्थन और सराहना के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT