होम / Koffee With Karan 8: इस पावर कपल के साथ होगी शो कि शुरुआत, गेस्ट लिस्ट आई सामने

Koffee With Karan 8: इस पावर कपल के साथ होगी शो कि शुरुआत, गेस्ट लिस्ट आई सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : October 20, 2023, 9:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण एक बार फिर से अपने सीजन 8 के साथ कम बैक कर रहा है। ऐसे में शो के प्रीमियर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन्हीं सबके बीच कॉफी विद करण 8 की करण जौहर ने BTS वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने शो के सेट को दिखाया है।

यह गेस्ट आने वाले हैं नजर

शो जल्दी रिलीज होने वाला है। इसी चहल-पहल के बीच अब गिस्ट लिस्ट भी सामने आना शुरू हो गई है। इसके साथ ही अब कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। जो शो के अंदर जल्दी दिखने वाले हैं। बी टाउन के मोस्ट पावरफुल कपल की जोड़ी शो के पहले एपिसोड में देखी जाने वाली है।

यह पावर कपल करने वाला है शिरकत

खबरों के हिसाब से बताएं तो कॉफी विद करण के सीजन 8 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में मेजबानी करने वाले हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शो की शुरुआत दीपिका और रणवीर से ही होगी। कहा यह भी जा रहा है कि करण जौहर ने दीपिका और रणवीर सिंह के साथ एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। जो अगले हफ्ते 26 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाली है। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि शो पर कॉफी विद करण के साथ दीपिका-रणबीर अपने रिश्ते पर खुलकर बात करेंगे और जिंदगी की प्लानिंग को भी डिस्कस करेंगे।

यह गेस्ट भी हो सकते हैं शामिल

इसके साथ ही बता दे की कुछ गेस्ट के नाम और भी सामने आए हैं। जिसमें कार्तिक आर्यन से लेकर सिंघम जोड़ी रोहित शेट्टी और अजय देवगन के अलावा सारा अली खान और अनन्या पांडे, आलिया भट्ट और करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन जैसी जोड़ियां को एक साथ शो में बुलाया जाएगा। आखिर में बता दें कि सीजन की शुरुआत 26 अक्टूबर 2023 से हो रही है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT