होम / Koffee With Karan 9: 2025 में करण जौहर लाएंगे अपने चैट शो का नया सीजन, ट्विस्ट से होगी शुरुआत – IndiaNews

Koffee With Karan 9: 2025 में करण जौहर लाएंगे अपने चैट शो का नया सीजन, ट्विस्ट से होगी शुरुआत – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 8:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 9: कॉफी विद करण इन सभी सालों में बॉलीवुड के दीवानों के लिए मनोरंजन का एक प्रमुख स्रोत रहा है। करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला चैट शो पिछले कई सालों से गपशप प्रेमियों को चर्चा करने के लिए असीमित सामग्री प्रदान करने के लिए श्रेय का हकदार है। फिल्म मेकर और होस्ट ने अब दर्शकों से वादा किया है कि वे 2025 में नए कॉन्सेप्ट के साथ शो के सीज़न 9 के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने यह भी संकेत दिया है कि पहली बार शो में रैपिड-फ़ायर राउंड नहीं होगा।

  • काफी विद करण का नया सीजन
  • इस तरह से करेंगे नई शुरूआत
  • 2025 में आएगा शो

सोनाक्षी की शादी में किस पर आग-बबूला हुए शत्रुघ्न सिन्हा? भड़कते हुए बोले- ‘अबे बहुत फुदक रिया है’-IndiaNews

कॉफी विद करण सीज़न 9

मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान, करण जौहर से कॉफी विद करण के अगले सीज़न के बारे में जानकारी शेयर करने के लिए कहा गया। खुलकर बोलते हुए उन्होंने बताया कि शो 2025 में एक नए प्रारूप के साथ वापस आएगा।

करण ने पिछले सीजन में रैपिड-फ़ायर राउंड के बारे में बात की और कहा कि “यह इतना उबाऊ था कि मैं स्नूज़ अलर्ट की तरह था।” उन्होंने खुद से पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहे थे क्योंकि उनके जवाबों को देखते हुए कोई भी वास्तव में हैम्पर जीतने का हकदार नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं ही हैम्पर घर ले जाता हूँ” और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने शो का प्रारूप बदलने का फैसला किया है। Koffee With Karan 9

होस्ट ने कहा कि उन्होंने शो में सभी मौज-मस्ती, बातचीत और स्पष्टवादिता दिखाने का फैसला किया है, बिना सेलेब्स को असहज और भावुक जगह पर रखे। उन्होंने कहा कि लोग खुलकर बात करने से डरते हैं और वे पहले की तरह बात नहीं करते। KWK के एक एपिसोड में जब इमरान हाशमी और महेश भट्ट अपनी बेबाकी से बात कर रहे थे, उस समय को याद करते हुए उन्होंने कहा कि “भट्ट साहब” अब भी उन्हें उसी तरह के जवाब देंगे, लेकिन वह उन्हें शो में नहीं ला पाएंगे।

मेरा सिर्फ़ फ़र्नीचर रोल…., Rimi Sen ने फिल्मों से दूर रहने की बताई वजह, जानें -IndiaNews

कॉफी विद करण के बारे में अधिक जानकारी

कॉफी विद करण की शुरुआत 2004 में हुई थी और अब तक इसके 8 सफल सीजन पूरे हो चुके हैं। इस शो में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सहित लगभग सभी बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल हो चुके हैं। कॉफी विद करण 9 की रिलीज योजना के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा कि वह 2025 की दूसरी छमाही में एक नए “सिंटैक्स” के साथ नया सीजन लाने की योजना बना रहे हैं।

India News Pakistan Minorities: ‘देश में धार्मिक अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं…’, पाक रक्षा मंत्री का कबूलनामा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब -IndiaNews
स्पेस में टुकड़ों में बंट गई रूसी सैटेलाइट, अंतरिक्ष यात्रियों का हाल हुआ बेहाल
एक नहीं बल्कि पूरे 7 लक्षणो से आघा करता हैं ‘Cardiac Arrest’, 1 हफ्ते पहले से ही शरीर में दिख जाते हैं ये बदलाव-IndiaNews
सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद Shatrughan Sinha अस्पताल में हुए भर्ती, पिता से मिलने पहुंचे बेटी और दामाद -IndiaNews
दूसरी शादी की अफवाहों के बीच Sania Mirza ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा ये नोट -IndiaNews
बच्चे का पढ़ाई में नहीं लगता मन? जानें खेल-खेल में कैसे बनाएं जीनिएस-IndiaNews
देश में हिंदू अगर कम हुए तो क्या होगा? इस बयान से सुर्खियों में आए Pralhad Joshi
ADVERTISEMENT