होम / koffee with karan: इस पावर कपल की करण जौहर के शो में होगी एंट्री, करेंगे कई खुलासे

koffee with karan: इस पावर कपल की करण जौहर के शो में होगी एंट्री, करेंगे कई खुलासे

Babli • LAST UPDATED : October 13, 2023, 9:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), koffee with karan , दिल्ली: जाने-माने फिल्म मेकर, करण जौहर ने हाल ही में अपने फेमस चैट शो, कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न की वापसी की घोषणा की हैं। बता दें की, यह शो अपने स्टार-स्टडेड गैस्ट लिस्ट की वजह से ये शो अक्सर सुर्खियों में रहता है। इस शो के गैस्ट अपने जीवन के बारे में कुछ मसालेदार खुलासे करते हैं। । जब से शो की घोषणा हुई है, तब से उन अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों की लिस्ट के बारे में कई रिपोर्टें और अटकलें लगाई जा रही हैं, जो इस सीज़न में शामिल होंगे। इन सबके बीच, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शो के एक एपिसोड की शूटिंग के बारे में कुछ अफवाहें भी सामने आई हैं।

दीपिका और रणवीर नज़र आएंगे शो में

खबरों के मुताबिक, इस सीजन में ‘कॉफी काउच’ की शोभा बढ़ाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ मार्मिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे, जो पहले से ही मीडिया में काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा हैं, दोनों अपने तलाक की अफवाहों पर बात करेंगे, जो कुछ समय पहले सामने आई थीं। इसके अलावा, वे बच्चे की योजना बनाने पर भी बातें कर सकते हैं, क्योंकि उनके फैंस इस बारे में काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह जोड़ी अपने जीवन में अगली छलांग कब लगाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दुश्मनों को आमंत्रित करने का दिया संकेत

कुछ दिन पहले, करण जौहर ने शो, कॉफ़ी विद करण का एक प्रोमो वीडियो जारी किया था, जहाँ उन्होंने शो में अपने कुछ दुश्मनों को अपने गैस्ट के रूप में आमंत्रित करने का संकेत दिया था। खैर, क्लिप में, करण को अपने बदले हुए ‘कॉन्साइंस’ से कॉल आते देखा जा सकता है, जिसने शो के अगले सीज़न के लिए अतिथि सूची बनाना शुरू कर दिया है। फिर, फिल्म मेकर को कुछ नामों का सुझाव देते हुए देखा जा सकता है जिन्हें इस सीज़न की गैस्ट लिस्ट सूची में शामिल किया जा सकता है, जिसमें उनके दुश्मनों, गैर-स्टार किड्स और एकल लोगों के नाम शामिल थे। खैर, प्रोमो वीडियो के सामने आने के बाद, उत्सुक नेटिज़न्स ने तुरंत इस पर ध्यान दिया, और संकेत देना शुरू कर दिया कि करण शायद कंगना रनौत को कैसे आमंत्रित करेंगे, जो विभिन्न कारणों से फिल्म निर्माता के साथ गंभीर विवाद में हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: ‘जनता-प्रथम राजनीति की ताकत…’, राहुल गांधी ने ब्रिटेन के नए पीएम कीर स्टारमर को दी बधाई -IndiaNews
Assam Flood: असम में बाढ़ की स्थिति हुई गंभीर, 6 लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 70 हुई -IndiaNews
Bangladesh Floods: बांग्लादेश में बाढ़ ने मचाई तबाही, 8 की मौत, 20 लाख से अधिक लोग प्रभावित -IndiaNews
Rainy Season Tips: मानसून में सनस्क्रीन लगाना क्यों जरूरी? इन बातों का जरुर रखें ख्याल
बजाज ने लॉन्च की दुनिया का पहली CNG बाइक, कीमत महज इतने रुपये से शुरु
Indian Railways/IRCTC: छठ पूजा पर दिल्ली-मुंबई से जाना है बिहार? टिकटों की बिक्री शुरू; यहां देखें डेट वाइज डिटेल्स
Rath Yatra 2024: इस शुभ मुहूर्त में निकाली जाएगी जगन्नाथ रथ यात्रा, जानें क्या है इस दिन का महत्व?
ADVERTISEMENT