होम / kohara: नेटफ्लिक्स पर आई 'कोहरा' वेब सीरीज, लोगों को पसंद आ रही शो की कहानी

kohara: नेटफ्लिक्स पर आई 'कोहरा' वेब सीरीज, लोगों को पसंद आ रही शो की कहानी

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 17, 2023, 8:00 pm IST
ADVERTISEMENT
kohara: नेटफ्लिक्स पर आई 'कोहरा' वेब सीरीज, लोगों को पसंद आ रही शो की कहानी

kohara

India News (इंडिया न्यूज़), kohara: मनोरंजन की दुनिया नेटफ्लिक्स पर एक नया शो ‘कोहरा’ वेब सीरीज आ चुकी है। यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जो 15 जुलाई को रिलीज हो गई है। इसमें बरुण सोबती और सुविंदर विक्की मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज का निर्माण ‘पाताल लोक’ के मेकर्स सुदीप शर्मा और कर्णेश शर्मा ने की है। इस शो की शुरुआत एक मर्डर केस से होती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, अपने अंदर के धुंधले समाज की कहानी बंया करती है। ‘कोहरा’ एक ऐसा शो है, जिस पर आप घंटो बैठकर चर्चा कर सकते हैं और यह किसी भी शो के सफल होने की निशानी होती है। बता दें कि करण जौहर और हंसल मेहता ने भी इस सीरीज की दिल खोलकर तारीफ की है। ‘कोहरा’ इस साल का सबसे बेहतरीन ओटीटी शो कहा जा सकता है।

ये है शो की कहानी

यह एक मर्डर मिस्ट्री शो है। इस शो की कहानी खेत में मिली एक डेड बॉडी से शुरू होती है। जोकि एक NRI लड़के पॉल की लाश होती है। वह शादी करने इंडिया आया था। उसकी सगाई दो दिन पहले ही हुई थी। आगे की इवस्टिकेशन में पता चलता है कि पॉल अपने विदेशी दोस्त लियाम के साथ रात को बाहर गया था। पॉल की तो लाश मिल जाती है पर उसके दोस्त का कोई पता नहीं था। इस केस को पंजाब के दो पुलिस ऑफिसर बलबीर सिंह (सुविंदर विक्की) और अमरपाल गरुंडी (बरुण सोबती) को सुलझाने के लिए दिया जाता है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है वैसे-वैसे सारे राज़ खुलकर सामने आने लगते हैं। कहानी में सबके जीवन की अपनी-अपनी परेशानियां चल रही होती है। एक तरफ बलबीर की बेटी अपने पति से अलग होना चाहती है तो वहीं अमरदीप की लाइफ में अपनी परेशानियां होती हैं। जैसे कोहरा हटने के बाद सब साफ दिखने लगता है बिलकुल वैसे ही दोनों पुलिस वालों की पर्सनल लाइफ के अंदर चल रही परेशानियों से केस साफ होता चला जाता है। आप शो का अंत जाने बगैर यह पता नही लगा सकते कि असली मुजरिम कौन है। कोहरा अपने दर्शकों को निराश नही करती और कहानी के अंत तक समा बांधे रखती है। कुल मिलाकर कोहरा एक बेहद दिलचस्प वेब सीरीज़ है जिसे देखकर आप कभी बोर नहीं हो सकते।

फिल्म मेर्कस जमकर कर रहे शो की तारीफ

इस वेब सीरीज ने अपने रीलीज़ से ही तारीफे बटोरना शुरु कर दिया है। यह वेब सीरीज ना केवल दर्शकों को बल्कि फिल्म निर्देशकों को भी खूब पसंद आ रही है। बता दें कि करण जौहर और हंसल मेहता ने इस सीरीज की दिल खोलकर तारीफ की है। ‘कोहरा’ का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा कि, ‘कभी-कभी कोहरा कभी छंटता नहीं है और सब कुछ धुंधला और यहां तक कि अंधेरा जैसा छोड़ देता है, बहुत हद तक ह्यूमन पर्सनैलिटी की तरह।’ बता दें कि करन जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read Also: ब्रिटेन में अंतरराष्ट्रीय स्प्रिंटिंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे अंगद बेदी, भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे एक्टर (indianews.in)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT