होम / Kriti Sanon At Sita Gufa Mandir: फिल्म की सफलता के लिए सीता गुफा मंदिर में पहुंची कृति, राम सीता की भक्ति में दिखी लीन

Kriti Sanon At Sita Gufa Mandir: फिल्म की सफलता के लिए सीता गुफा मंदिर में पहुंची कृति, राम सीता की भक्ति में दिखी लीन

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon At Sita Gufa Mandir, दिल्ली: बॉलीवुड की जाने मानी अभिनेत्री कृति सेनन किसी पहचान की मुहताज नहीं है। उनकी खुबसूरती के लाखों दिवाने है। वही कृति को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में देखी गई थीं और अब वह दल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली है।

बता दें की फिल्म में कृति सीता के किरदार में नजर आएंगी और उनके साथ प्रभास राम का और सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आने वाले है। वही फिल्म के रिलीज होने से पहले 29 मई को फिल्म का ट्रैक ‘राम सिया राम’ रिलीज किया गया है। जिसे सचेत-परंपरा ने गाया है और मनोज मुंतशिर ने लिखा है। वही गाने के रिलीज होने के बाद कृति सेनन नासिक में पंचवटी के सीता गुफा मंदिर पहुंचीं और देवी का मां का आशीर्वाद भी लिया।

फिल्म की सफलता के लिए मंदिर पहुंची कृति

कृति सेनन नासिक में पंचवटी के सीता गुफा मंदिर पहुंचीं और वहां जाकर आरती की और इस दौरान उनके साथ सचेत-परंपरा भी दिखाई दिए। वही इस दौरान सचेत-परंपरा राम सिया राम का उच्चारण करते हुए भक्ति में लीन दिखे। वहीं बता दें कि देवी मां की इस गुफा के बारे में कहा जाता है कि इस ‘गुफा’ ने भगवान राम और सीता को उनके वनवास के दौरान आश्रय दिया गया था। वही कृति ने सीता जी का आशीर्वाद लेने के बाद वहां से कालाराम मंदिर का दौरा किया और उन्होंने मंदिर में भजन और आरती भी की थी।

Kriti Sanon PC- Social Media
Kriti Sanon PC- Social Media

कैसा था कृति का लुक

पंचवटी की सीता गुफा मंदिर पहुंची कृति सेनन इस दौरान व्हाइट पेस्टल सलवार सूट में दिखाई दीं। माथे पर बिंदी और सिर पर दुपट्टा लिए कृति राम सिया राम का उच्चारण करते हुए भक्ति में लीन नजर आ रही थी। वहीं परंपरा लाल रंग की साड़ी और सचेत लाल कुर्ता पहने दिखाई दिए। बता दें की फिल्म आदिपुरुष का यह गीत ‘राम सिया राम’ भगवान राम और सीता के बंधन को महसूस कराने वाला है।

Kriti Sanon PC- Social Media
Kriti Sanon PC- Social Media

6 जून को फिल्म होगी रिलीज

इस फिल्म के रिलीज होने की तारीख 6 जून को रखी गई है। जब दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज किया जाएगी लेकिन उससे पहले 13 जून को न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में इस फिल्म को दिखाया गया था।

फिल्म के ट्रेलर पर हुआ विवाद

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने इसका काफी विरोध किया था। वही फिल्म में भगवान राम और हनुमान के लुक को लेकर विवाद काफी आगे बढ़ गया था। इसके साथ ही दर्शकों को फिल्म का एनीमेशन भी पसंद नहीं आया था, जिसके बाद मेकर्स को फिल्म में काफी बदलाव करने पड़े थे।

 

ये भी पढ़े: सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर ने किया कभी शादी ना करने का फैसला, मूसेवाला के माता पिता के साथ हुई शिफ्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT