होम / Kriti Sanon ने लंदन वेकेशन पर खाने का उठाया लुत्फ़, स्वेटर पहने सन-किस्ड की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -IndiaNews

Kriti Sanon ने लंदन वेकेशन पर खाने का उठाया लुत्फ़, स्वेटर पहने सन-किस्ड की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 4:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Kriti Sanon ने लंदन वेकेशन पर खाने का उठाया लुत्फ़, स्वेटर पहने सन-किस्ड की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -IndiaNews

Kriti Sanon London Vacay

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon Sun Kissed Glow in London Vacay: कृति सेनन (Kriti Sanon) इस साल अपनी फिल्मों ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘क्रू’ में अपने बेहतरीन काम के लिए सुर्खियों में रहीं हैं। इस साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक पूरा करने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में लंदन का दौरा किया। कृति ने अब अपनी छुट्टियों की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी उनकी धूप सेंकती खूबसूरती की तारीफ़ करने से खुद को नहीं रोक पा रहें हैं।

कृति सेनन ने लंदन की छुट्टियों की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि आज यानी 21 जून को एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लंदन की अपनी हालिया छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं। पहली तस्वीर में वो अपनी आँखें बंद करके धूप सेंकती हुई सेल्फी ले रहीं हैं। इस दौरान कृति ने सफ़ेद स्वेटर पहना हुआ है और सिर पर सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रहीं हैं। दूसरी तस्वीर में उनका पूरा आउटफिट दिख रहा है, जिसमें उन्होंने स्वेटर को बेज पैंट और काले बूट के साथ पेयर किया। कृति एक पेड़ के नीचे खड़ी होकर स्टाइलिश अंदाज़ में पोज देती हुई नज़र आईं।

Bigg Boss OTT 3 का प्रीमियर प्रोमो वीडियो हुआ आउट, Anil Kapoor ने इस कंटेस्टेंट पर लगे आरोपों का किया जिक्र – India News

इसके अलावा एक और सेल्फी है, जिसमें उन्होंने चमड़े की जैकेट और काला चश्मा पहना हुआ है और साथ ही अपने नारंगी रंग के नाखूनों को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। एक खूबसूरत शॉट में कृति के हाथ में नदी के किनारे एक फूल भी दिख रहा है। कार के अंदर क्लिक की गई तस्वीर में कृति के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान हैं, जो उनकी खुशी को दर्शाती हैं। कृति ने एक खाने की दुकान में बैठकर कुछ खाने का भी लुत्फ़ उठाया। अंत में, कृति ने लंदन ट्यूब का एक साइनबोर्ड कैप्चर किया और लिवरपूल स्ट्रीट स्टेशन पर खुशी से पोज दिए।

कृति सेनन ने लंदन की छुट्टियों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “लंदन, तुम्हारे पास मेरा (दिल) है! जल्द ही वापस आऊँगी!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

World Music Day 2024 पर Ayushmann Khurrana ने अपने फैंस को दिया तोहफा, नया गाना Reh Ja का टीजर किया आउट  – India News

कृति सेनन की इस पोस्ट पर फैंस ने दिए रिएक्शन

कृति सेनन की इन तस्वीरों पर फैंस लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘और इस लंदन डंप में मेरा दिल है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये क्लिक बहुत ही अद्भुत और सुंदर हैं।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘और तुम्हारे पास हमारा दिल है।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘वह सनकिस्ड क्यूट तस्वीर।’ इसके अलावा उन्हें “सबसे खुश बच्ची” और “सबसे सुंदर लड़की” बताया गया।

कृति सेनन का वर्कफ्रंट

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति अब दो पत्ती की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो उनके बैनर ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के तहत उनका पहला प्रोडक्शन होगा। काजोल भी नेटफ्लिक्स पर आने वाली मिस्ट्री थ्रिलर में अभिनय करेंगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT