होम / 'साथ बांटे सुख-दुख…' गुपचुप करोड़पति बिजनेसमैन को डेट करने पर ये क्यों बोली एक्ट्रेस

'साथ बांटे सुख-दुख…' गुपचुप करोड़पति बिजनेसमैन को डेट करने पर ये क्यों बोली एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : August 13, 2024, 7:32 am IST

Kriti Sanon and Kabir Bahia

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon and Kabir Bahia: कृति सनोन बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। एक साधारण परिवार से आने के बावजूद, उन्होंने इंडस्ट्री में एक दशक के लंबे सफर में बड़ी सफलता हासिल की है। उनके बहुमुखी अभिनय, शानदार स्क्रीन प्रेजेंस और बेजोड़ आत्मविश्वास ने उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक बना दिया है। अपनी पर्सनल लाइफ में, एक्ट्रेस के बारे में अफवाह है कि वह यूके के एक बिजनेसमैन कबीर बहिया के साथ डेटिंग कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने प्यार और जीवनसाथी की जरूरत के बारे में अपने विचारों के बारे में खुलकर बात की है।

  • प्यार पर कृति सनोन ने की बात
  • प्यार के बारे में कृति ने बताई अपनी राय 

आलिया भट्ट की हाईवे सिंगर और पाकिस्तानी संगीतकार Haniya Aslam का हुआ निधन, कई बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

प्यार पर कृति सनोन ने की बात

हाल ही में, कृति सनोन ने फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू के लिए बैठीं। इंटरव्यूअर ने कृति से पूछा, चूंकि वह एक स्व-निर्मित महिला हैं, तो एक आदमी उनके जीवन में क्या जोड़ सकता है? जिस सवाल के जवाब में, कृति ने कहा कि एक व्यक्ति को घर लौटने पर अपने सुख और दुख के पलों को साझा करने के लिए एक साथी की जरूरत होती है।

एक्ट्रेस ने कहा, “आप ऐसे लोगों को चाहते हैं जो आपके जीवन में सकारात्मक योगदान दें। आप उनकी उपस्थिति में फलते-फूलते हैं क्योंकि वे आपको बेहतर बनने के लिए प्रेरित और प्रेरित करते हैं। वे आपके सबसे बुरे पलों में आपका साथ देते हैं। आप एक ऐसे साथी की इच्छा रखते हैं जो घर लौटने पर आपके साथ हो और आपके सुख-दुख दोनों पलों को साझा करे। भले ही आप जीवन में बड़ी सफलता प्राप्त कर लें, लेकिन इसे साझा करने वाले किसी के बिना, यह अर्थहीन लगता है।”

कृति ने आगे बताया कि शोबिज अक्सर अकेलेपन का कारण बन सकता है, और केवल मुट्ठी भर स्थायी बंधन होते हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक एक्टर एक फिल्म के लिए जिन लोगों के साथ काम करता है उनके साथ एक बंधन बनाता है, लेकिन जब वे दूसरी फिल्म में चले जाते हैं तो यह दूर हो जाता है। इसलिए, एक्ट्रेस को लगता है कि एक साथी उसके जीवन में स्थिर हो सकता है क्योंकि बाकी सब कुछ अस्थायी लगता है।

34 दिन से मैंने खाना नहीं खाया…, कई कठिनाईयों का सामना कर रहें हैं Gurucharan Singh, करोड़ों के कर्ज में डूबे TMKOC एक्टर

प्यार के बारे में कृति ने बताई अपनी राय 

उसी इंटरव्यू में, कृति ने स्वीकार किया कि वह दिल से एक बड़ी रोमांटिक व्यक्ति हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह प्यार में विश्वास करती हैं, जो एक व्यक्ति को संपूर्ण महसूस कराता है। इसके अलावा, कृति ने आगे कहा, “प्यार का मतलब है किसी के लिए बिना किसी शर्त के कुछ महसूस करना। यह उन्हें वैसे ही स्वीकार करना है जैसे वे हैं, बिना उन्हें अपनी आदर्श छवि में ढालने की कोशिश किए। प्यार को विकास और व्यक्तिगत विकास को प्रेरित करना चाहिए, आपको खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। इसे आपकी खुशी में इज़ाफा करना चाहिए न कि इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार होना चाहिए – आपके अंदर पहले से ही खुशी होनी चाहिए।”

Sara Ali Khan ने पैपराजी के साथ केक काटकर बांटी मिठाई, सादगी लुक में मनाया अपना जन्मदिन, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT