होम / करोड़पति बिजनेसमैन के साथ नाम जोड़ने पर Kriti Sanon ने किया खुलासा, बोली-यह सच है…

करोड़पति बिजनेसमैन के साथ नाम जोड़ने पर Kriti Sanon ने किया खुलासा, बोली-यह सच है…

Babli • LAST UPDATED : August 13, 2024, 1:15 pm IST

Kriti Sanon with Kabir Bahia

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon with Kabir Bahia: बॉलीवुड की पसंदिदा एक्ट्रेस, कृति सनोन पिछले कुछ समय से यूके के बिजनेसमैन, कबीर बहिया के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों और कृति की बहन, नुपुर सनोन की मौजूदगी में ग्रीस में एक साथ अपना जन्मदिन भी मनाया। इन सबके बीच, कृति सनोन ने अपनी पर्सनल लाइफ की लगातार सोशल मीडिया जांच के बारे में फिल्मफेयर के साथ एक खुलकर बातचीत की। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पर्सनल लाइफ के बारे में लगातार गलत जानकारी वायरल हो रहीं है जो बेहद निराशाजनक है।

27 साल छोटी इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े थे Dharmendra, बाल-बाल बचाया हेमा मालिनी ने अपना घर

डेटिंग की अफवाहों पर कृति सनोन 

कृति ने अपने बारे में लिखी गई सभी गपशप पर कहा, “जब मेरे बारे में गलत नकारात्मक जानकारी प्रकाशित की जाती है, तो यह न केवल मेरे लिए निराशाजनक होता है, बल्कि मेरे परिवार पर भी असर डालता है। उन्हें किसी झूठी बात के दुष्परिणामों से नहीं जूझना चाहिए।

यह खास तौर से तब और भी ज्यादा परेशान करने वाला होता है, जब बेतरतीब अफ़वाहें, जैसे कि मेरी शादी होने वाली है, खबर फैलने लगती हैं। फिर दोस्त मुझे मैसेज करते हैं कि यह सच है और मुझे साफ करना पड़ता है कि यह सच नहीं है। लोग अक्सर कहानियाँ फैलाने से पहले सही खबर जानने की जहमत नहीं उठाते, खासकर सोशल मीडिया पर जहाँ बूरी चीजें तेज़ी से फैलती है। इन झूठों को लगातार सही करना परेशान करने वाला होता है और किसी भी चीज़ से ज़्यादा परेशान करने वाला होता है।”

Sushant Singh Rajput के मुंबई फ्लैट में क्यों फर्नीचर नहीं रखती Adah Sharma, एक्ट्रेस की वजह ने उड़ाए होश

सोशल मीडिया की कमियां

इसी बातचीत में, कृति ने यह भी बताया कि आजकल नेटिज़न्स बेहद आलोचनात्मक हो गए हैं और बिना किसी विचार-विमर्श के मीडिया पर बेतहाशा कमेंट करते हैं। उन्होंने आगे कहा:

“लोग अक्सर भूल जाते हैं कि जो व्यक्ति ऐसी कमेंट पोस्ट कर रहा है, वह भी इंसान है। पहले, सोशल मीडिया के बिना, लोग अखबार में कुछ पढ़ने के बाद चुपचाप राय बना लेते थे। अब, एक चलन है जहाँ लोग ऑनलाइन नकारात्मक कमेंट पोस्ट करके संतुष्टि प्राप्त करते हैं। इतने सारे लोग अपनी राय खुलकर व्यक्त कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि हर कोई मानता है कि उन्हें अपने विचारों को फ़िल्टर किए बिना जो कुछ भी कहना है, कहने का अधिकार है। सोशल प्लेटफ़ॉर्म तक व्यापक पहुँच और पर्याप्त खाली समय इस घटना में योगदान देता है।”

‘उनकी शादी अवैध…’,बेटी की शादी के डेढ महीने बाद पिता Shatrughan Sinha ने तोड़ी चुप्पी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT