होम / एक साथ शाम बिताते दिखें Kriti Sanon-Taapsee Pannu, कनिका ढिल्लन भी हुई स्पॉट -IndiaNews

एक साथ शाम बिताते दिखें Kriti Sanon-Taapsee Pannu, कनिका ढिल्लन भी हुई स्पॉट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 27, 2024, 7:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon-Taapsee Pannu: कृति सनोन और तापसी पन्नू बॉलीवुड की पसंदिदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने गैर-फ़िल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद अपनी अभिनय क्षमता साबित की है। जहाँ एक ओर इन दोनों अभिनेत्रियों को अक्सर अभिनय किरदारों के लिए एक-दूसरे के खिलाफ़ खड़ा किया जाता है, वहीं एक चीज़ जो उन्हें करीब रखती है, वह है दोस्ती। कुछ घंटे पहले, दोनों दिवा एक-दूसरे से मिलीं और शहर में एक प्यारी शाम का आनंद लिया।

  • एक साथ शाम बिताते दिखें कृति-तापसी 
  • कृति सनोन का वर्क फ्रंट
  • कनिका ढिल्लन भी हुई स्पॉट

Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews

एक साथ शाम बिताते दिखें कृति-तापसी 

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन और तापसी पन्नू को अक्सर एक साथ पार्टी करते या सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेते नहीं देखा जाता है। हालाँकि, वे एक-दूसरे के साथ एक सुंदर रिश्ता साझा करती हैं। शायद यही वजह है कि 26 जून की शाम को दोनों कलाकार साथ में बाहर गए।

लेखिका और फिल्म मेकर कनिका ढिल्लों, जो दोनों कलाकारों की कॉमन फ्रेंड हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कृति और तापसी के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस कैजुअल शाम के लिए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने नीले रंग की डेनिम और सफेद टॉप पहना हुआ था।

Kriti Sanon and Taapsee Pannu
Kriti Sanon and Taapsee Pannu

जहां तक ​​डंकी स्टार की बात है, तापसी ने सादे नीले रंग के टॉप के साथ सफेद शर्ट पहनी थी। बाद में उन्हें ताहिरा कश्यप की ओटीटी फिल्म शर्माजी की बेटी की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया। तस्वीर शेयर करते हुए कनिका ने लिखा, “यह मेरी 2024 की कथा है! मेरे हसीन दिलरुबा के साथ- क्या दो पत्ती है। हमें शुभकामनाएं!”

Sonu Nigam ने परिवार के साथ केदारनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, पारंपरिक तरीके से किया जलाभिषेक -IndiaNews

कृति सनोन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सनोन ने भले ही एक अभिनेत्री बनने का सपना देखा हो, लेकिन अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने से पहले उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है। चूँकि वह अपने पेशे का पूरा आनंद नहीं ले पा रही थी, इसलिए उसने अपनी ऊँचाई और शानदार शरीर के कारण मॉडलिंग करना शुरू कर दिया।

2014 में, उसे अपनी पहली तेलुगु और हिंदी फ़िल्म मिली। तब से, उसने दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका छुपी, शहज़ादा, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्रू जैसी कई हिट फ़िल्मों में काम किया है। अभिनेत्री इस समय अपनी आगामी परियोजना दो पत्ती की शूटिंग कर रही है।

Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT