होम / Reddit पर वायरल वीडियो में ऐसा करती नजर आईं Kriti Sanon, नाराज फैंस ने मचाया बवाल

Reddit पर वायरल वीडियो में ऐसा करती नजर आईं Kriti Sanon, नाराज फैंस ने मचाया बवाल

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 30, 2024, 2:23 am IST

Kriti Sanon Viral Video

India News (इंडिया न्यूज), Kriti Sanon Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। Reddit पर सामने आए इस वीडियो में लाल रंग का कवर पहने एक महिला ग्रीस में धूम्रपान करती हुई दिखाई दे रही है। प्लेटफ़ॉर्म पर एक यूज़र ने दावा किया कि वीडियो में दिख रही महिला कृति सैनन है। जिसने हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया और बहन नुपुर सनोन के साथ ग्रीस में अपना जन्मदिन मनाया।

कृति का वीडियो इस प्लेटफार्म पर वायरल

हालांकि हम इस दावे की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते। लेकिन वीडियो ने कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ नेटिज़न्स ने इस पर अपनी नाराजगी जताई है, एक यूज़र ने टिप्पणी की कि जब तक वह इसका प्रचार नहीं करती। कोई बात नहीं।” एक अन्य ने निजता पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “प्रसिद्ध लोगों की छुट्टी के दौरान उनकी सहमति के बिना फिल्माया जाना बहुत अप्रिय है। वहीं अटकलों के बीच, कृति ससैनन का एक पुराना इंटरव्यू फिर से ऑनलाइन सामने आया है। इंटरव्यू में कृति ने धूम्रपान न करने के अपने अनुभव साझा किए और बताया कि कैसे उन्हें फिल्म बरेली की बर्फी में अपने किरदार के लिए धूम्रपान करना पड़ा।

Shah Rukh Khan की आंखों में हुई तकलीफ, इलाज के लिए USA रवाना होंगे एक्टर!

मिडडे की हिटलिस्ट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से धूम्रपान नहीं करती थी और अब भी करती आ रही हूँ। मैंने सिगरेट सिर्फ़ इसलिए उठाई क्योंकि मेरे किरदार ने मुझसे ऐसा करने की मांग की।

Reddit पर बनी वायरल होने की तस्वीर

बता दें कि, इस चर्चा को और बढ़ाते हुए, Reddit उपयोगकर्ताओं ने कबीर बहिया के साथ पार्टी के इस जीवंत स्थान पर कृति की तस्वीरें साझा कीं। ब्रिटेन के व्यवसायी कबीर ने भी अपनी Instagram स्टोरी पर उसी स्थान से एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें उन्होंने स्थान को टैग किया, लेकिन कृति को नहीं। इससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में और अटकलें लगाई जाने लगीं। वहीं अफवाहों के बावजूद, न तो कृति और न ही कबीर ने अपने रिश्ते के बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया है। वायरल तस्वीरों और वीडियो को प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिली हैं। जहाँ कुछ लोग निजता के हनन की आलोचना कर रहे हैं, वहीं अन्य लोग कृति के खुश होने की संभावना से उत्साहित हैं।

‘KD- The Devil’ से Sanjay Dutt का फर्स्ट लुक आया सामने, पोस्टर शेयर कर फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT