होम / Kriti Sanon के बॉयफ्रेंड से उठा पर्दा, UK के इस बिजनेसमैन संग कर रहीं हैं डेटिंग, देखें तस्वीरें

Kriti Sanon के बॉयफ्रेंड से उठा पर्दा, UK के इस बिजनेसमैन संग कर रहीं हैं डेटिंग, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 1, 2024, 7:21 pm IST

Kriti Sanon Boyfriend Kabir Bahia

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon Boyfriend Kabir Bahia: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम इससे पहले कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन और प्रभास शामिल हैं। कृति और सुशांत के रिश्ते की बात करें तो, उन्होंने हमेशा अच्छे दोस्त होने का खुलासा किया। लेकिन अभिनेता के निधन के बाद, कृति ने अपना प्रोडक्शन हाउस, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स भी लॉन्च किया। विशेष रूप से सुशांत हमेशा कृति के सोशल मीडिया पोस्ट पर ‘ब्लू बटरफ्लाई’ इमोजी के साथ टिप्पणी करती थी। इस प्रकार उन दोनों के बीच अटूट बंधन का पता चलता है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। अब कृति सेनन का नाम कबीर बहिया के साथ जोड़ा जाता है। दोनों के साथ की कईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं हैं।

कृति सेनन ने अपनी बहन संग जश्न की तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनन UK के व्यवसायी कबीर बहिया के साथ डेटिंग की अफवाहों के साथ सुर्खियों में हैं। दरअसल, 31 जुलाई, 2024 को कृति ने अपनी बहन के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए ग्रीक द्वीप मायकोनोस की अपनी हालिया यात्रा से कई तस्वीरें पोस्ट कीं। जोड़ी के साथ बिताए गए पलों को शेयर करते हुए, कृति ने लिखा, “मेरी तरह का वाइब। मेरे लोग।”

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होते दिखीं Sana Makbul, वीडियो देख टूट जाएगा नेजी का दिल? – India News

Kriti Sanon

कृति सेनन का श्रग पहने दिखे कबीर बहिया

कृति की कैरोसेल पोस्ट की कुछ तस्वीरों में वो मैचिंग कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स के साथ काले रंग की फ्लोरल प्रिंटेड श्रग पहने हुए दिखाई दे रहीं थीं। इसके अलावा 31 जुलाई, 2024 को कबीर ने भी अपने IG हैंडल पर अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वो वही श्रग पहने हुए दिखाई दे रहें हैं, जिससे कृति के साथ उनके रिश्ते की अटकलों को और हवा मिल गई। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एल कार्टेल।”

अब Arijit Singh की आवाज की नकल करना पड़ेगा भारी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला – India News

Kabir Bahia

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT