होम / पति Armaan Malik पर लगे नाबालिग लड़की के रेप आरोप पर Kritika Malik ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

पति Armaan Malik पर लगे नाबालिग लड़की के रेप आरोप पर Kritika Malik ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 3, 2024, 3:40 pm IST

Armaan Malik and Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Kritika Malik Reacts to Rape Allegations Against Husband Armaan Malik: लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) 2 अगस्त 2024 को खत्म हो गया है। सना मकबूल (Sana Makbul) इस शो की विजेता बनीं, जबकि नेज़ी फर्स्ट रनर-अप और रणवीर शौरी सेकेंड रनर-अप बने। उनके अलावा, साई केतन राव और कृतिका मलिक भी शो में शीर्ष 5 प्रतियोगियों में मौजूद थे। कृतिका मलिक (Kritika Malik) के पूरे समय बीबी हाउस के अंदर रहने की बात करें तो उन्हें अपने पति अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) के साथ अपने बहुविवाहित विवाह को लेकर नेटिज़न्स और मीडिया से जबरदस्त सवालों का सामना करना पड़ा है। अब इसी बीच कृतिका ने अरमान मलिक द्वारा नाबालिग लड़की पर कथित यौन उत्पीड़न पर अपना रिएक्शन दिया है।

पति अरमान पर लगे रेप के आरोप पर कृतिका ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि मलिक परिवार के घर के अंदर रहने के दौरान, अरमान और उनकी पत्नी पायल के नाम पर एक मामला ऑनलाइन सामने आया था। 7 जून, 2019 को अरमान के नाम पर एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर नशीली दवाओं के सेवन और 11 वर्षीय नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। इसी के लिए, अरमान को 23 सितंबर, 2019 को गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि, उसी मामले में कोई और जानकारी नहीं मिल पाई है।

Siddhant Chaturvedi और Navya Naveli Nanda का हुआ ब्रेकअप, टूटे दिल के साथ किया ये पोस्ट – India News

बिग बॉस के घर में अरमान, पायल और कृतिका की मौजूदगी के दौरान कई अन्य कंटेस्टेंट्स को इस मामले पर चर्चा करते हुए भी सुना गया। अब बिग बॉस के घर से कृतिका के बाहर आने के बाद उनसे इस बारे में पूछा गया। कृतिका मलिक ने कहा, “मैं यहां अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहती। मुझे इस बारे में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। कोर्ट ने जो भी फैसला लिया है, वह सही है।”

शिवांगी खेडकर ने Sana Makbul की जीत को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों बाकी कंटेस्टेंट्स ने नहीं दी बधाई- India News

कृतिका मलिक ने अपने टॉप 5 में रहने को लेकर कही ये बात

कृतिका मलिक से जब पूछा गया कि क्या वो टॉप 5 प्रतियोगियों में शामिल होने की हकदार हैं, तो उन्होंने अपनी राय जाहिर की। दरअसल, जब शो के होस्ट अनिल कपूर ने पहले से बाहर हो चुके प्रतियोगियों से पूछा कि उनके अनुसार कौन टॉप 5 में शामिल होने के लायक नहीं है, तो उन्होंने कृतिका का नाम लिया। फिर, अनिल ने अपना सवाल कृतिका को भेजा और पूछा कि क्या वो खुद को शो में टॉप 5 में जगह बनाने के लायक पाती हैं। इस पर अपनी राय देते हुए कृतिका ने कहा, “कोई क्या सोच रहा है, यह उस व्यक्ति का एक हिस्सा है। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि अन्य प्रतियोगी क्या सोचते हैं। मैं जैसी असल जिंदगी में हूं, शो में भी वैसी ही थी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT