होम / बिग बॉस में थप्पड़ कांड पर आया Kritika Malik का रिएक्शन, बोली- 'मेरी इज्जत सबसे जरूरी थी'

बिग बॉस में थप्पड़ कांड पर आया Kritika Malik का रिएक्शन, बोली- 'मेरी इज्जत सबसे जरूरी थी'

Babli • LAST UPDATED : August 6, 2024, 12:56 pm IST
बिग बॉस में थप्पड़ कांड पर आया Kritika Malik का रिएक्शन, बोली- 'मेरी इज्जत सबसे जरूरी थी'

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik: अरमान मलिक ने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ शामिल होकर खबरें बटोरी है। शो में बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए तीनों को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। फाइनलिस्ट में से एक के रूप में उभरी कृतिका, विशाल पांडे के साथ विवादों में भी शामिल थीं, क्योंकि शो में विशाल ने उनपर कमेंट किया था। इसके बाद, अरमान ने नेशनल टेलीविजन पर विशाल को थप्पड़ भी मारा।

  • विशाल पांडे के थप्पड़ कांड पर कृतिका 
  • लवकेश कटारिया पर कृतिका
  • कृतिका ने अरमान का किया बचाव

5th Anniversary of Article 370 Revocation: कश्मीर में रिसते दर्द से बुना गया नाटक ‘पश्मीना’

विशाल पांडे के थप्पड़ कांड पर कृतिका 

अपने एक इंटरव्यू में कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक के विशाल पांडे को उनके व्यवहार के लिए थप्पड़ मारने पर विचार किया। इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मेरा रुख वही है जो घर के अंदर था। मैंने तब विशाल को नजरअंदाज किया था और मैं उसे बाहर भी नजरअंदाज करती रहूंगी। मेरे लिए, उसकी मौजूदगी या अनुपस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ता और यह भावना मेरे पूरे परिवार की है। हमने अपना रुख नहीं बदला है। अगर लवकेश दोस्ती के कारण अपना रुख बदल रहा है, तो हम क्या कह सकते हैं? मुझे नहीं पता।”

Zeenat Aman के साथ मारपीट को लेकर संजय खान के बेटे का बड़ा खुलासा, बोलें-यह सिर्फ मेरे…

लवकेश कटारिया पर कृतिका

कृतिका मलिक ने इस बारे में भी बात की कि कैसे लवकेश कटारिया ने उनके बारे में विशाल पांडे की कमेंट पर अपना रुख बदल दिया, हालाँकि उन्होंने शुरू में इसे स्वीकार किया था। उन्होंने लवकेश की आलोचना की कि उन्होंने एलिमिनेशन के बाद अपने बयान वापस ले लिए और सच्चाई जानने के बावजूद गलत बात को सपोर्ट किया। उन्होंने कहा,

“लवकेश पूरे मामले में विरोधाभासी बयान दे रहा है। उस समय, वह वही था जिसने अपने और विशाल के बीच की पूरी बातचीत सुनी थी। जब उसे कन्फेशन रूम में बुलाया गया, तो लवकेश ने स्वीकार किया कि विशाल गलत था। उसने यहां तक ​​कहा, ‘भाई, अगर मैं होता तो मैं तो मारता’। अरमान जी ने लवकेश की बातों पर ही रिएक्शन दिया। विशाल ने लवकेश के साथ अपनी भावनाएं साझा की थीं, इसलिए यह हैरान है कि अब लवकेश ने अपना बयान बदल दिया। और फिनाले के दौरान कुछ बिल्कुल विपरीत कहा।”

धर्म के लिए त्याग दिया बॉयफ्रेंड, अब 8 महीने बाद चुपके से कर ली शादी, वीडियो ने खोला राज?

कृतिका ने अरमान का किया बचाव

जब कृतिका से विशाल पांडे के माता-पिता के अपने बेटे का समर्थन करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “विशाल के माता-पिता ने उनका पक्ष लिया क्योंकि माता-पिता हमेशा अपने बच्चों का समर्थन करते हैं, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो। हालांकि, अरमान जी के विशाल को थप्पड़ मारने के बारे में, मेरा मानना ​​है कि वह एक पति के रूप में मेरी रक्षा कर रहे थे। उन्होंने मेरी रक्षा के लिए ऐसा किया, और उस समय, उन्हें शो की परवाह नहीं थी। उन्हें लगा कि विशाल ने उनकी पत्नी के बारे में गलत कहा है, इसलिए उन्होंने मेरे लिए स्टैंड लिया। उनके लिए, मेरी इज्जत सबसे महत्वपूर्ण थी। मैं इस मामले में अरमान जी का समर्थन करने जा रही हूँ।”

भगवान राम पर बाहुबली के डायरेक्टर SS Rajamouli का शॉकिंग बयान, बोले- ‘सब कुछ उलटा है’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT