होम / कृष्णा अभिषेक ने बहन Arti Singh की शादी पर लगाई मुहर, बताया इस खास शख्स को भेजा जाएगा पहला निमंत्रण

कृष्णा अभिषेक ने बहन Arti Singh की शादी पर लगाई मुहर, बताया इस खास शख्स को भेजा जाएगा पहला निमंत्रण

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 7, 2024, 5:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Krushna Abhishek Confirms Sister Arti Singh Wedding: बिग बॉस 13 स्टार आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही शादी करने वाली हैं। खबर आ रही थी कि वो अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी कर रही हैं। शादी इसी साल अप्रैल या मई महीने में होगी। हालाँकि, आरती ने अभी तक डेट फाइनल नहीं की है, क्योंकि वह एक परफेक्ट लोकेशन की तलाश में थीं। लेकिन ये सब अफवाहें थीं, जब तक आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस खबर की पुष्टि नहीं की।

बता दें कि कृष्णा अभिषेक अपने प्रसिद्ध शो ओएमजी के नए सीज़न के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं! ये मेरा इंडिया सीजन 10। उन्होंने एक यॉट पर शो की ग्रैंड लॉन्चिंग की।

कृष्णा अभिषेक ने आरती सिंह की शादी की पुष्टि की

आपको बता दें कि शो के लॉन्च के दौरान उनसे आरती सिंह की शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया। कृष्णा अभिषेक ने कंफर्म किया है कि आरती शादी कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गोविंदा मामा और सुनीता मामी निमंत्रण पाने वाले पहले व्यक्ति होंगे। उन्होंने मजाक में आरती को समझाया कि वह शादी पर ज्यादा पैसे खर्च न करें।

इस खास शख्स को जाएगा शादी का पहला निमंत्रण

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन वो बाद में सभी को सूचित करेंगे। उनसे पूछा गया कि क्या उनके बीच झगड़ों के बावजूद गोविंदा शादी में शामिल होंगे। कृष्णा ने कहा कि पहला निमंत्रण उन्हें जाएगा, क्योंकि वह उनके मामा हैं और उनके बीच असहमति एक अलग मुद्दा है। उन्होंने आगे कहा कि गोविंदा मामा भी शादी में शामिल होंगे क्योंकि वह उनसे प्यार करते हैं।

उन्होंने कहा कि कई परिवारों के बीच मतभेद हैं लेकिन वो बुजुर्ग हैं और गलतियों के लिए उन्हें हमेशा खेद रहेगा। कृष्णा को भरोसा है कि गोविंदा मामा आरती के लिए जरूर वहां आएंगे और कई अन्य लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि सुनीता मामी बहुत महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह उनके घर की असली बिग बॉस हैं।

शादी की मेहमानों की लिस्ट

शादी की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरती मुंबई में ही शादी करना चाहती हैं और डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं चाहती हैं। यह भी कहा जा रहा था कि शादी की मेहमानों की लिस्ट में उनके चाचा-अभिनेता गोविंदा से लेकर सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज़ गिल और कई अन्य लोग शामिल होंगे।

इस वजह से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच हुए मदभेद

कुछ साल पहले कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच कुछ बहस, असहमति हुई थी और तब से परिवार एक-दूसरे से बात नहीं कर रहें हैं। द कपिल शर्मा शो में कृष्णा द्वारा अपने बिगड़े रिश्तों को लेकर मजाक बनाना गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता को पसंद नहीं आया।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT