होम / Kiara-Sidharth 1st Wedding Anniversary: बीमार होने के बावजूद कियारा से मिलने आए थे सिड, फिर कुछ इस तरह किया था प्रपोज़

Kiara-Sidharth 1st Wedding Anniversary: बीमार होने के बावजूद कियारा से मिलने आए थे सिड, फिर कुछ इस तरह किया था प्रपोज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 7, 2024, 3:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani and Sidharth Malhotra 1st Wedding Anniversary: बॉलीवुड के पावर कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज यानी 7 फरवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहें है। इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। बता दें कि फिल्म शेरशाह के सेट शुरू हुआ इनका प्यार परवान चढ़कर हमसफर बनने की मंजिल तक पहुंचा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी फैंस के साथ बॉलीवुड के लिए भी हैरान करने वाला था, क्योंकि इनके रोमांस की किसी को कानों-कानों भनक तक नहीं लग पाई थी। तो यहां जानिए सिद्धार्थ और कियारा की पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की कैसी रही लव स्टोरी।

सिद्धार्थ और कियारा की पहली मुलाकात

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी भले शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी, लेकिन इनकी पहली मुलाकात लस्ट स्टोरी के सेट पर हुई थी। जहां दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा था। इसके बाद इनकी जोड़ी फिल्म शेरशाह के लिए फाइनल कर दी गई। शेरशाह में दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर जितनी जानदार लगी, पर्दे के पीछे भी हाल कुछ ऐसा ही था। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई, थिएटर्स में रिलीज हुई और हिट भी हो गई, लेकिन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की कहानी तो अभी बस शुरू हुई थी।

छिप-छिप कर मिलते थे सिड और कियारा

एक फिल्म के सेट पर शुरू हुआ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांस अब सीरियस होने लगा था। दोनों बड़े सेलिब्रिटी थे और ऐसे में मीडिया की नजरों से बचकर एक- दूसरे से मिलते थे, लेकिन इन्होंने परिवार और दोस्तों से भी अपनी रिलेशनशिप छिपाकर रखा। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कॉफी विद करण में एक बार खुलासा किया था कि कियारा आडवाणी से मिलने के लिए वो बॉलीवुड की पार्टियों को चुनते थे, जहां किसी को उन पर शक न हो। एक बार तो सिद्धार्थ बुरी तरह बीमार थे, लेकिन फिर भी वो एक पार्टी में गए, क्योंकि वहां कियारा आडवाणी आने वाली थी।

Kiara-Sidharth 1st Wedding Anniversary: बीमार होने के बावजूद कियारा से मिलने आए थे सिड, फिर कुछ इस तरह किया था प्रपोज़

बीमार सिद्धार्थ जब कियारा के लिए पहुंचे पार्टी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस बार करण जौहर की बर्थडे पार्टी में मिले थे। इस पार्टी से ही दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह उड़ने लगी थी, क्योंकि पार्टी के दौरान कियारा अपने हाथ से सिद्धार्थ को खाना खिलाते हुए नजर आई थीं और कई लोगों ने उन्हें नोटिस भी किया था। करण जौहर की नजर भी इनके रोमांस पर पड़ी थी और उन्होंने तो इनके शादी तक की भविष्यवाणी कर दी थी।

फैमिली ट्रिप पर कियारा को दिया था सरप्राइज

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेहद फिल्मी अंदाज में कियारा आडवाणी को शादी के लिए प्रपोज किया था। एक्टर अपने परिवार के साथ कियारा को रोम ट्रिप पर ले गए थे, जहां उन्होंने कैंडल लाइट डिनर अरेंज किया था। खाना खाने के बाद दोनों टहलने के लिए निकल गए। इस बीच अचानक झाड़ियों से एक वायलिन बजाता हुआ इंसान अचानक बाहर निकला और एक धुन बजाने लगा। वहीं, दूसरी तरह एक्टर का भतीजा छिपकर इनका वीडियो शूट कर रहा था।

शेरशाह की लाइन बोलकर किया था प्रपोज

कियारा आडवाणी कुछ समझ पातीं इससे पहले सिद्धार्थ अपने घुटनों पर बैठ गए और कियारा को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। एक्टर ने अपनी लेडी लव को शेरशाह का डायलॉग- “दिल्ली का सीधा- साधा लौंडा हूं” बोलते हुए प्रपोज किया। इतना सुनते ही कियारा हंस पड़ीं और तुरंत सिद्धार्थ का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

Kiara-Sidharth 1st Wedding Anniversary: बीमार होने के बावजूद कियारा से मिलने आए थे सिड, फिर कुछ इस तरह किया था प्रपोज़

एक साल पहले वैलेंटाइन वीक पर की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के लिए वैलेंटाइन वीक को चुना। साल 2023 में रोज डे के मौके पर 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की। इस शाही शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने जयमाला का वीडियो शेयर कर शादी की घोषणा की थी, जो महीनों तक चर्चा में रहा था। वहीं, अब कपल शादी की पहली सालगिरह मना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu: सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने दुश्मनों के मंसूबे पर फेरा पानी, पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर- indianews
Summer Vaction Looks: इस गर्मियों में ले जैस्मिन भसीन से, कूल ऑउटफिट टिप्स -Indianews
Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews
Varanasi: जरूरत से ज्यादा जिम करना व्यक्ति को पड़ा भारी, बेहोश होने से गई जान-Indianews
Indonesia Dual Citizenship: इंडोनेशिया कर रहा दोहरी नागरिकता देने की तैयारी, यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
Goldy Brar Death: जिंदा है सिद्धू मूसे वाला का हत्यारा गोल्डी बराड़! जानें क्या है मौत की अपवाह के पीछे की सच्चाई-Indianews
अल्लू अर्जुन के गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ पर झूमे Karan Johar, पोस्ट शेयर कर बताया ‘तूफान’ -Indianews
ADVERTISEMENT