होम / कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम Anjali Anand ने अमर सिंह चमकीला का किया रिव्यू, लिखी ये बात -Indianews

कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम Anjali Anand ने अमर सिंह चमकीला का किया रिव्यू, लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 17, 2024, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anjali Anand-Amar Singh Chamkila, दिल्ली: कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम अंजलि आनंद ने इंस्टाग्राम पर अपने रिव्यू में इम्तियाज अली की डायरेक्टेड दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म अमर सिंह चमकीला की तारीफ की हैं। राजीव अदतिया और कृतिका कामरा द्वारा जीवनी ड्रामा फिल्म के लिए तारीफ व्यक्त करने के बाद, एक्ट्रेस ने फिल्म का अपना रिव्यू शेयर किया हैं। चूँकि अंजलि आनंद सिनेमा के बारे में जानकारी रखती हैं, और वह भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री की फिल्मों की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, इसलिए उनके तारीफ के शब्दों पर किसी का ध्यान नहीं गया।

  • अंजलि आनंद ने की फिल्म की तारीफ
  • पोस्ट शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

Lara Dutta के जन्मदिन पर Priyanka Chopra ने लुटाया प्यार, इस खास नाम से किया विश -Indianews

अंजलि आनंद ने की फिल्म की तारीफ

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला को कई टेलीविजन सितारों इसके डायरेक्शन, कहानी कहने, संगीत और कई चीज़ों के लिए सराहा जा रहा है। 16 अप्रैल को, अंजलि आनंद ने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म पर रिएक्ट करते हुए फिल्म की तारीफ के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया हैं। एक्ट्रेस ने नेटफ्लिक्स इंडिया की पोस्ट की गई एक रील साझा की जिसमें फिल्म का संकलन दिखाया गया है और बताया की, “जो भावनाएं महसूस की गईं, उन्हें शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह महाकाव्य सामग्री है, बस जादुई है।”

Anjali Anand’s Instagram

प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में हैं Yami Gautam, पति आदित्य ने तोहफे में दिए ये खास ग्रंथ -Indianews

अमर सिंह चमकीला के बारे में 

इम्तियाज अली की डायरेक्टेड, अमर सिंह चमकीला, अमर सिंह चमकीला नाम के एक सिंगर के जीवन पर बेस्ड है। जहां दिलजीत एहन किरदार में हैं, वहीं परिणीति उनकी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। उनकी अद्भुत ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के लिए इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस जोड़ी की जमकर तारीफ की है। इन सबके अलावा, इम्तियाज के निर्देशन को भी शानदार रिव्यू मिला है।

शादी के बाद राजनीति सीखने लगी है Parineeti, Raghav Chadha की इस हरकत से है परेशान – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.