होम / Lara Dutta के जन्मदिन पर Priyanka Chopra ने लुटाया प्यार, इस खास नाम से किया विश -Indianews

Lara Dutta के जन्मदिन पर Priyanka Chopra ने लुटाया प्यार, इस खास नाम से किया विश -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 17, 2024, 9:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra-Lara Dutta, दिल्ली: लारा दत्ता बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। दिवा ने 2000 में मिस यूनिवर्स की ट्रॉफी हासिल की और हर भारतीय को गौरवान्वित किया। इसके बाद 2003 में लारा ने फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीता। इसके अलावा, वह मस्ती, नो एंट्री, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। हालाँकि, प्रियंका चोपड़ा के साथ होने के साथ-साथ अंदाज़ में उनकी को-एक्टर और 2000 में मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में आमने सामने होने के नाते, लारा अक्सर प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी होड़ की अफवाहों के कारण सुर्खियाँ बटोरती थीं। और अब, जब लारा 16 अप्रैल, 2024 को 46 साल की हो गईं, तो प्रियंका ने एक मनमोहक पोस्ट के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं।

  • प्रियंका ने लारा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • इस खास नाम से किया विश
  • फिल्म मेकर ने किया एक्ट्रेस के राज का खुलासा

Salman Khan और उनके पिता से मिलने घर पहुंचे CM Eknath Shinde, परिवार को सुरक्षा का दिया आश्वासन -Indianews

प्रियंका ने लारा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने लारा दत्ता को जन्मदिन की प्यारी सी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लारा की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लारा को मुलायम और ओसदार मेकअप में अपनी शाश्वत सुंदरता दिखाते हुए देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा: “जन्मदिन मुबारक हो लारा पाजी, आपके लिए हमेशा शुभकामनाएं।”

Lara Dutta
Lara Dutta

Amar Singh Chamkila के सेट से Parineeti Chopra ने शेयर किया BTS, बादशाह ने खींची टांग – Indianews

फिल्ममेकर ने खोले लारा-प्रियंका के राज

ऐसी अफवाहें थीं कि अंदाज़ सेट पर लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा की आपस में नहीं बनती थी। हालांकि दोनों एक्ट्रेस में से किसी ने भी कभी भी अटकलों पर ध्यान नहीं दिया, हाल ही में फिल्म मेकर सुनील दर्शन ने इस बारे में बात की। लारा के बारे में बात करते हुए, फिल्म मेकर, सुनील ने अंदाज़ में अक्षय कुमार के एक्ट्रेस की सिफारिश किए जाने की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस को कास्ट करना पूरी तरह से उनका निर्णय था। सुनील ने लारा की भी जमकर तारीफ की और उन्हें बेहद प्रोफेशनल बताया।

उसी इंटरव्यू में, सुनील दर्शन से लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा के बीच कॉम्पिटिशन के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि दोनों एक्ट्रेस के बीच कभी किसी तरह का कॉम्पिटिशन नहीं रहा और अंतर यह था कि जहां लारा आश्वस्त थीं, वहीं प्रियंका सफलता हासिल करने के लिए दृढ़ थीं। फिल्म मेकर ने यह भी बताया कि दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त नहीं थीं, लेकिन वे एक-दूसरे का सम्मान करती थीं और उनकी लड़ाई की अफवाहें निराधार थीं। यह साझा करते हुए कि प्रियंका उन दोनों में से अधिक महत्वाकांक्षी थीं।

हीरामंडी में अपने किरदार के लिए इस एक्ट्रेस से प्रेरणा लेती थी Richa Chadha, कही ये बात -Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT