होम / इस एक्ट्रेस ने 'सिल लिए थे होंठ', मां को सहने पड़े ताने, कहा-'समाज औरतों के लिए बहुत बेरहम'

इस एक्ट्रेस ने 'सिल लिए थे होंठ', मां को सहने पड़े ताने, कहा-'समाज औरतों के लिए बहुत बेरहम'

Babli • LAST UPDATED : August 7, 2024, 7:16 am IST

Kusha Kapila Divorce

India News (इंडिया न्यूज़), Kusha Kapila Divorce: कुशा कपिला का जीवन गुलाबों का बिस्तर नहीं रहा है। इंडस्ट्री में खुद का नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने से लेकर अब अभिनय में अपना आधार बदलने तक, कुशा एक भारतीय महिला का आदर्श उदाहरण हैं, जो जानती हैं कि उनके लिए आकाश ही सीमा है। हालाँकि, एक महिला के रूप में महत्वाकांक्षी होने के साथ बहुत सारे टैग और ट्रोलिंग भी आती है, और कुशा को इसका बहुत सामना करना पड़ा। इसके बावजूद, कुशा ने हमेशा जीवन के अच्छें पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया, लेकिन पहली बार उन्होंने बताया कि कैसे उनकी माँ को ज़ोरावर सिंह अहलूवालिया से तलाक लेने का फैसला करने के बाद बहुत सारी राय का सामना करना पड़ा।

  • तलाक पर कुशा कपिला
  • मां ने किया लोगों का सामना-कुशा

Salman Khan ने अपने घर में घुसे चोर को खिलाया खाना, पुलिस के आने से पहले इस तरकीब से भगाया

तलाक पर कुशा कपिला

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में, कुशा ने ज़ोरावर से तलाक के बाद अपने जीवन के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने साझा किया कि कैसे समाज महिलाओं के कठिन समय के दौरान उनके लिए निर्दयी होता है। कुशा ने कहा उनके मामले में, उनकी माँ को बहुत कुछ सहना पड़ा। वह पार्क में सभी रिश्तेदारों और आंटियों का सामना करने वाली थीं, जबकि एक्ट्रेस ने खुद को बाहरी राय से पूरी तरह से बंद कर लिया था।

कैटरीना नहीं, बल्कि Vicky Kaushal को इस खास शख्स के हाथ का बना खाना आया पसंद, तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

मां ने किया लोगों का सामना-कुशा

कुशा ने कहा कि उनकी माँ का अपना जीवन है, जो एक्ट्रेस के तलाक के कारण प्रभावित हुआ है। उन्हें मंदिर या पार्क में जाना पड़ता था और लोगों की राय का सामना करना पड़ता था, और दुख की बात है कि दुनिया आम तौर पर इसी तरह काम करती है। उन्होंने कहा कि हम भले ही आगे बढ़ रहे हों, लेकिन कुछ चीजें वैसी ही रहेंगी। उन्होंने कहा,

“उन्हें रिश्तेदारों और समाज से बात करनी पड़ती थी। उसकी अपनी जिंदगी है। वो मंदिर जाती है या फिर वो पार्क जाती है, तो उनकी वो अपनी सोशल कम्युनिटी है जहां पर मुझे यकीन है कि उसे राय का सामना करना पड़ा होगा और दुनिया इसी तरह काम करती है। यह वास्तविकता है, यह उस समय की सच्चाई है जिसमें हम रहते हैं और जिस समय में रहते हैं। जितनी प्रगति हो रही है, और हम उम्मीद करते हैं कि ऐसा हो, कुछ चीजें लगभग वैसी ही बनी हुई हैं।”

जोरावर से अपने अलगाव पर कुशा कपिला

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दौरान, कुशा ने खुलासा किया कि उन्हें ज़ोरावर अहलूवालिया से अपने अलगाव की खबर को समय से पहले बताने के लिए धमकाया गया था। हालाँकि, प्रभावशाली से अभिनेत्री बनी कुशा ने साझा किया कि उन्हें खुशी है कि वह अपनी शर्तों पर खबर साझा कर सकती हैं। कुशा ने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि कोई और उनके जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से विवरण प्रकट करे।

क्या श्रीकांत से शादी करेंगी BB OTT 3 विनर Sana Makbul? एक्ट्रेस के जवाब ने एक बार फिर उड़ाए होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT