होम / 22 साल की उम्र में एक्स पति के प्यार में पड़ी थी Kusha Kapila, शादी के 11 साल बाद हुए अलग -IndiaNews

22 साल की उम्र में एक्स पति के प्यार में पड़ी थी Kusha Kapila, शादी के 11 साल बाद हुए अलग -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 12, 2024, 11:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kusha Kapila and Zorawar Singh Ahluwalia: कुशा कपिला और ज़ोरावर सिंह अहलूवालिया ने पिछले साल अगल होने का फैसला किया है, लेकिन उन्होंने लोगों के लिए एक सम्मानजनक तरीके से रिश्ता खत्म करने के गोल तय किए है। यह 2023 की बात है, जब कुशा और ज़ोरावर ने ग्यारह साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद अलग होने की घोषणा की थी। बता दे की ये जोड़ी अपनी प्यारी बच्ची माया का सह-पालन कर रहे है। इस समय में, कुशा और ज़ोरावर अपने-अपने करियर को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच, हमें कुशा का एक थ्रोबैक वीडियो मिला, जिसमें उन्होंने ज़ोरावर के बारे में खुलकर बात की है।

  • 22 साल की उम्र से ज़ोरावर के साथ हैं कुशा
  • ज़ोरावर अहलूवालिया ने तलाक के बाद की ज़िंदगी
  • शादी के 11 साल बाद अलग हुए कुशा और ज़ोरावर

Jim Sarbh के साथ लिंक-अप की अफवाहों पर Zoya Hussain ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

22 साल की उम्र से ज़ोरावर के साथ हैं कुशा

सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते समय, हमें एक्ट्रेस का उर्फी जावेद के साथ एक पुराना इंटरव्यू मिला। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से एक्ट्रेस बनी कुशा से पूछा गया कि वह ज़ोरावर के साथ कितने समय से हैं। जिस पर, कुशा ने बताया कि वह 22 साल की उम्र में उनके साथ थी और 27 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंध गई। कुशा ने कहा कि वह लंबे समय से उनके साथ है क्योंकि वह रिश्ते में विनम्र है और लड़के को हावी होने देती है।

अपने अलगाव के बारे में आगे बात करते हुए, कुशा ने कहा कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है, और वे अभी भी एक-दूसरे के लिए परिवार हैं। कुशा ने यह भी दावा किया कि वे हर दूसरे दिन बात करते हैं, क्योंकि उनके पास एक कुत्ता भी है, जिसका वे सह-पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके रिश्ते की प्रकृति बदल गई है, न कि रिश्ता ही। कुशा ने आगे कहा कि वे अभी भी एक-दूसरे के लिए खुश हैं।

चुनाव जीतने के बाद Sadhguru का आशीर्वाद लेने पहुंची Kangana Ranaut, दिखाई तस्वीरें -IndiaNews

ज़ोरावर अहलूवालिया ने तलाक के बाद की ज़िंदगी 

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में ज़ोरावर ने तलाक के बारे में खुलकर बात की। उनसे पूछा गया कि क्या वह अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं, जिस पर उन्होंने ‘हाँ’ कहा और कहा कि वह अभी-अभी ग्यारह साल पुराने रिश्ते से बाहर आए हैं। ज़ोरावर ने यह भी कहा कि वह जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं और वह नए अध्याय के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘पहला नशा’ में Pooja Bedi को इस रूप में देख बेहोश हुआ स्पॉट बॉय, Farah Khan ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT