होम / Kushal Tandon ने Shivangi Joshi को किया किस! थाईलैंड में छुट्टी बिताते वीडियो वायरल -IndiaNews

Kushal Tandon ने Shivangi Joshi को किया किस! थाईलैंड में छुट्टी बिताते वीडियो वायरल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 6:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kushal Tandon Kisses Shivangi Joshi Video: खबरें हैं कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) डेटिंग कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनकी कथित थाईलैंड छुट्टी से दोनों का एक वीडियो सामने आया है। वायरल क्लिप में कुशाल शिवांगी के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं। हालांकि, यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, इसने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या दोनों कलाकार वास्तव में एक रोमांटिक रिश्ते में हैं। बता दें कि इससे पहले, उसी सेट-अप का एक और वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें बारसातें मौसम प्यार का अभिनेता बॉक्सिंग मैच का आनंद लेते हुए दिखाई दिए थे।

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का किस करते वीडियो वायरल

दिलचस्प बात यह है कि शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का वायरल वीडियो एक विश्वसनीय स्रोत से पता चलने के हफ्तों बाद आया है कि एक्टर एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। अभिनेताओं के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया कि शिवांगी और कुशाल को बारसातें के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था और तब से वो एक साथ हैं। अंदरूनी सूत्र ने यह भी शेयर किया कि दोनों कलाकार “गंभीर” हैं और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के इच्छुक हैं।

अजय देवगन-वाणी कपूर और रितेश देशमुख ने Raid 2 की शूटिंग की पूरी, इस दिन रिलीज को तैयार है फिल्म – India News

सूत्र ने आगे ये भी कहा, “शिवांगी और कुशाल ने एक-दूसरे के लिए पसंद किया, जब वो बरसातें की शूटिंग करते थे। वो अब डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ गंभीर हैं। वो जल्द ही सगाई करने की भी योजना बना रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by follow 👉 (@kushiv.world_)

Alia Bhatt के लिए क्यों स्पेशल है YRF स्पाई यूनिवर्स! Sharvari Wagh ने किया खुलासा  – India News

कुशाल ने शिवांगी को ऐसे दी थी जन्मदिन की बधाई

हालांकि, इन खबरों के बाद कुशाल ने अपनी डेटिंग रिपोर्ट को खारिज कर दिया था। बता दे कि इस साल मई में कुशाल ने शिवांगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं थीं, जब उन्होंने उन्हें “बहुत खूबसूरत” कहा और कहा कि वह उन्हें अपने जीवन में पाकर आभारी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT