होम / अपनी उम्र से कम का किरदार निभाने वाले सितारों पर Lara Dutta का तंज, महिलाओं को लेकर कही ये बात -Indianews

अपनी उम्र से कम का किरदार निभाने वाले सितारों पर Lara Dutta का तंज, महिलाओं को लेकर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 8:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lara Dutta: मिस यूनिवर्स लारा दत्ता जानती हैं कि बॉलीवुड में 40 साल की महिला का किरदार एक खास रोल  है, जिसका आनंद उनसे पहले कुछ ही महिला कलाकार उठा पाती थीं। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, लारा से पूछा गया कि पुरुष अक्सर अपनी असली उम्र से दशकों कम उम्र के किरदार कैसे निभाते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

  • महिलाओं को रिप्रेजेंट करेंगी लारा
  • स्क्रीन पर महिलाओं का कोई भी रिप्रेजेंटेटिव नहीं
  • अपनी उम्र से कम का किरदार निभाने पर सलारा

90’s के दिनों में टॉपलेस होकर मचाया था बवाल, फिर योगिनी बनने के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री -Indianews

महिलाओं को रिप्रेजेंट करेंगी लारा 

इसी सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, हाँ। और मुझे उम्मीद है कि ऐसा और भी होगा। क्यों? क्योंकि अब तक के सबसे लंबे समय तक, हमने कभी भी इस देश में एक निश्चित उम्र से अधिक की महिलाओं को रिप्रेजेंट नहीं किया हैं। यह हमेशा कॉलेज जाने वाले या 20 साल के युवा को पहली बार प्यार में पड़ने वाला था। स्क्रीन पर महिलाओं का कोई भी रिप्रेजेंटेटिव या तो वह मां थी जिसने अपना सब कुछ बलिदान कर दिया, या भयानक सास या पीड़ित बहू, वास्तविक महिलाओं का कोई रोल नहीं था,”।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए मुझे यह फेक्ट पसंद है कि आज स्क्रीन पर ऐसी महिलाएं हैं जो सभी रूपों में हैं, आप जानते हैं, शक्तिशाली महिलाएं, कमजोर महिलाएं, शैतानी महिलाएं, लेकिन जो महिलाएं 40, 50, 60, 70 की हैं, और आखिर आप हैं स्क्रीन पर देखा जा रहा है, इसलिए मुझे उस किरदार को निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है जो अभी मेरी उम्र से कम है।”

लारा दत्ता का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी नई सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में एक राजनेता का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले उन्होंने बेलबॉटम में एक्स प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। 25 अप्रैल को JioCinema पर रिलीज हुई, रननीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में जिमी शेरगिल, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी सहित प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

मंगलसूत्र बांधते समय रो पड़ीं Arti Singh, पति ने दिया सहारा, दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SSLC Result Kerala 2024: केरल बोर्ड की 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 99.6% छात्र हुए पास-Indianews
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पांचवे आरोपी की अदालत में पेशी, अनमोल बिश्नोई को भेजा था अभिनेता के घर का वीडियो-Indianews
Khatu Shyam: खाटू श्याम जी को भक्त क्यों कहते हैं हारे का सहारा? जानिए इसके पीछे का रहस्य-Indianews
Earthquake in Gujarat: दिल्ली के बाद गुजरात में भूकंप के झटके, सौराष्ट्र में हिली धरती
यूपी तीसरा चरण, नहीं दिखा मतदाताओं में जोश, पहले के चरणों जैसा ही रहा मतदान
Viral Video: बर्फ के गोले का नया अवतार, वीडियो देख लोगों ने दूकानादार को कही ये बात -Indianews
Maharana Pratap Jayanti 2024: महाराणा प्रताप जयंति की दो तारीखें क्यों, जानिए मेवाड़ के वीर योद्धा से जुड़ी ये कहानी-Indianews
ADVERTISEMENT