होम / लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे मारने की कोशिश…., Salman Khan ने फायरिंग मामले की चार्जशीट में दिया चौंकाने वाला बयान

लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे मारने की कोशिश…., Salman Khan ने फायरिंग मामले की चार्जशीट में दिया चौंकाने वाला बयान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 4:22 pm IST

Salman Khan and Lawrence Bishnoi

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर गोलीबारी से जुड़े मामले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 1,735 पन्नों की चार्जशीट के अनुसार, सलमान ने उन कई धमकियों का विवरण दिया है, जो उन्हें और उनके परिवार को बिश्नोई और उनके गिरोह से पिछले कई सालों में मिली हैं। अभिनेता ने अपना विश्वास व्यक्त किया कि अप्रैल 2024 की गोलीबारी उनके जीवन पर सीधा हमला थी, जिसे गैंगस्टर ने ही अंजाम दिया था।

सलमान खान ने घर पर हुई गोलीबारी को लेकर दिया बयान

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के बयान में कहा, “मैंने पटाखे जैसी आवाज़ सुनी। फिर, सुबह करीब 4.55 बजे, पुलिस बॉडीगार्ड ने कहा कि बाइक पर सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल की बालकनी पर हथियार से फायरिंग की थी। इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को चोट पहुँचाने की कोशिश की गई थी। मुझे पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया से हमले की जिम्मेदारी ली है। इसलिए, मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ही मेरी बालकनी पर फायरिंग की है।”

मैं विकलांग और पैरालाइज्ड हो गईं हूं…., Janhvi Kapoor ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान के किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

इसमें आगे लिखा, “इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों ने एक इंटरव्यू में मुझे और मेरे रिश्तेदारों को मारने की बात कही थी। इसलिए, मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से उस समय गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, जब मेरे परिवार के सदस्य अंदर सो रहे थे और मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को मारने की योजना बना रहे थे, इसलिए उन्होंने हमला किया।”

सलमान खान को खत्म करने की रची थी खौफनाक साजिश

चार्जशीट में सलमान खान को खत्म करने के लिए बिश्नोई के गिरोह द्वारा रची गई एक खौफनाक साजिश का खुलासा किया गया है। लगभग 70 व्यक्तियों की एक समर्पित टीम को मुंबई, उनके पनवेल फार्महाउस और यहाँ तक कि गोरेगांव फिल्म सिटी में अभिनेता की गतिविधियों पर नज़र रखने का काम सौंपा गया था। गिरोह ने कई महीनों तक हमले की सावधानीपूर्वक योजना बनाई थी, जिसमें AK-47, AK-92, M16 राइफल और तुर्की में बनी जिगाना पिस्तौल सहित घातक हथियार शामिल थे- वही हथियार जिसका इस्तेमाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में किया गया था।

Jasmine Bhasin ने कॉर्निया की चोट के बाद पहली बार आईं सामने, अपनी आंखों की स्थिति दिखाने के लिए उतारा चश्मा, देखें वीडियो  – India News

लंबे समय से चली आ रही है दुश्मनी

सलमान खान की हत्या की कोशिश को अभिनेता और लॉरेंस बिश्नोई के बीच लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी का नतीजा माना जा रहा है। संगठित अपराध से जुड़े अपने संबंधों के लिए मशहूर गैंगस्टर को खान से निजी दुश्मनी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT