होम / रिहाना-बेयोंसे को पिछे छोड़ अंबानी की शादी में परफॉर्मेंस के Justin Bieber ने किया इतना चार्ज

रिहाना-बेयोंसे को पिछे छोड़ अंबानी की शादी में परफॉर्मेंस के Justin Bieber ने किया इतना चार्ज

Babli • LAST UPDATED : July 4, 2024, 1:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Justin Bieber Fees For Performing at Ambani Wedding: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर गुरुवार (4 जुलाई) की सुबह मुंबई पहुंच चुके है। बता दें की हॉलीवुड सिंगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ्कंशन में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर 5 जुलाई, शुक्रवार को होने वाले संगीत समारोह में अपने प्रदर्शन से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। प्री-वेडिंग समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां, व्यवसायी और कई जाने मानें लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

  • सात साल बाद भारत लौटे बीबर
  • रिहाना ने चार्ज किए थे इतने करोंड़ रूपए

कैंसर के डर से इस मशहूर एक्ट्रेस ने हटा दी अपनी ब्रेस्ट, युटेरस के लिए भी कही ये बात

सात साल बाद भारत लौटे बीबर

बीबर सात साल के लंबे समय के बाद भारत लौटे हैं। बता दें कि इससे पहले साल 2022 में बीबर अपने कॉन्सर्ट के लिए भारत आने वाले थे, हालांकि, बाद में उनके स्वास्थ्य के खराब होने के कारण इसे रद्द कर दिया गया। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गायक ने संगीत समारोह में परफॉर्म करने के लिए अंबानी परिवार से 83 करोड़ रुपये लिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बीबर ने रिहाना, बेयोंसे और एकॉन जैसी कई अंतरराष्ट्रीय पॉप हस्तियों से ज़्यादा फीस ली है, जिन्होंने इससे पहले हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस दी थी।

Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic

रिहाना ने चार्ज किए थे इतने करोंड़ रूपए

जामनगर में अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्मेंस देने वाली रिहाना ने कथित तौर पर 74 करोड़ रुपये लिए थे, जबकि एकॉन ने लगभग 2 से 4 करोड़ रुपये लिए थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शकीरा ने दूसरी प्री-वेडिंग बैश के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये लिए थे और कैटी पेरी ने क्रूज़ बैश पर परफॉर्मेंस के लिए 45 करोड़ रुपये लिए थे। इसके साथ ही बता दें की बेयोंसे ने ईशा अंबानी और आनंद परिमल की शादी में प्रस्तुति दी थी और उस समय उन्होंने कथित तौर पर 33 करोड़ रुपये लिए थे।

अनुष्का शर्मा से लेकर सलमान खान तक, कितना कमाते हैं बॉलीवुड सितारों के बॉडीगार्ड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT