होम / Lok Sabha Election 2024: वोट देने पहुंचे बी-टाउन स्टार, जनता से की खास अपील – Indianews

Lok Sabha Election 2024: वोट देने पहुंचे बी-टाउन स्टार, जनता से की खास अपील – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 20, 2024, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: आज मुंबई की कई इलाकों में वोटिंग हो रही है। जिसमें धुले, डिंडोरी, नासिक, कल्याण, पालघर, भिवंडी, ठाणे, मुंबई नॉर्थ, मुंबई नॉर्थ-वेस्ट, मुंबई नॉर्थ-ईस्ट, मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल, दक्षिण-मध्य, और मुंबई दक्षिण में वोटिंग हो रही है। ऐसे में कई बी-टाउन सितारों ने भी वोट के लिए आगे बढ़ते हुए कदम बढ़ाया।

  • इन सितारों ने दिया वोट
  • जनता से की अपील
  • कैमरा के सामने दिए पोज

Amitabh Bachchan ने मजेदार अंदाज में वोट डालने की करी अपील, ये बी-टाउन स्टार भी शेयर कर चुके व्यू – Indianews

फरहान अख्तर ने पत्नी के साथ दिया वोट

फिल्म मेकर फरहान अख्तर को उनकी पत्नी जोया अख्तर के साथ वोट देते हुए देखा गए। मुंबई पुलिग स्टेशन के बाहर वह कैमरा के सामने अपनी वोटिंग के बाद पोज देते नजर आए। Lok Sabha Election 2024

Janhvi Kapoor को ये क्या कहें गई पैपराजी? शर्माने से नहीं कर सकी कंट्रोल – Indianews

अक्षय कुमार ने दिया वोट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भी वोट की बाद देखा गया। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और उन्हें पोज भी दिए। एक्टर ने कहा, “मैं अपने भारत को विकसित और मजबूत देखना चाहता हूं, मैंने इसी चीज को सोचकर वोट दिया है, इंडिया को देखना चाहिए कि उसके लिए क्या सही है और फिर वोट देना चाहिए।”

जान्हवी कपूर ने डाला वोट

मुंबई में वोट डालने पहुंचीं एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर। इस दौरान एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग के सूट को कैरी किया था।

Jahnavi Kapoor
Jahnavi Kapoor

सान्या मल्होत्रा ने दिया वोट

मुंबई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाती हुईं देखी गई।

राजकुमार राव ने किया मतदान

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव को भी मतदान कैंद पर वोट देने के बाद देखा गया एक्टर ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, “यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए। हमारे माध्यम से, यदि लोग प्रभावित हो सकते हैं तो निश्चित रूप से यह सबसे बड़ी बात है जो हम लोगों को मतदान के महत्व के बारे में जागरूक कर सकते हैं। इसलिए मुझे बहुत खुशी है कि चुनाव आयोग ने मुझे राष्ट्रीय आइकन के रूप में चुना और मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया बाहर आएं और अपना वोट डालें… हम सभी चाहते हैं कि हमारा देश बढ़े, चमके। यह पहले से ही चमक रहा है। मुझे यकीन है कि यह और भी अधिक चमकेगा…”

शोभा खोटे ने डाला वोट

दिग्गज अभिनेत्री शोभा खोटे ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वह कहती हैं, “मैंने सही उम्मीदवार को वोट दिया है। मैंने घर-घर जाकर वोट करने का विकल्प नहीं चुना और यहां वोट दिया ताकि लोग प्रेरित हों और बाहर आएं और वोट करें…”

परेश रावल ने दिया वोट

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने वोट दिया साथ ही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “…वोट न देने वालों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए, जैसे टैक्स में बढ़ोतरी या कोई और सज़ा।”

शाहिद कपूर ने दिया वोट

शाहिद कपूर ने मुंबई वोट डाला। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

अनिता राज ने भी डाला वोट

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अनिता राज ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाती हुईं।

आमिर के बच्चों ने डाला वोट

एक्टर आमिर खान के बच्चे इरा खान और जुनैद खान ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

सुनील शेट्टी ने भी डाला मत

एक्टर सुनील शेट्टी पांचवें चरण के लिए अपना वोट डालने के लिए मुंबई के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे।

हेमा मालिनी और ईशा देओल ने डाला वोट

एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी, उनकी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

धर्मेंद्र ने डाला वोट

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

कैलाश खेर ने वोट डाला कही ये बात

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना वोट डालने के बाद गायक कैलाश खेर कहते हैं, “…मैं कहना चाहता हूं कि भारत बदल रहा है और इसके लिए आप (लोग) जिम्मेदार हैं। मैं चाहता हूं कि आप राष्ट्रहित में काम करते रहें।”

राजीव लक्ष्मण और रघु राम ने डाला वोट

राजीव लक्ष्मण कहते हैं, “लोग कहते हैं कि मतदान हमारा अधिकार है। मैं कहता हूं कि मतदान हमारी ज़िम्मेदारी और विशेषाधिकार है…वोट हमारी आवाज़ है…अगर हम मतदान नहीं करते हैं, तो हम देशभक्त कैसे हो सकते हैं?”

रघु राम कहते हैं, “मुझे लगता है कि मतदान हमारी महाशक्ति है। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। इस देश में सबसे बड़े चुनाव होते हैं। इसलिए, एक तरह से हमारे मतदाता दुनिया के सबसे शक्तिशाली लोग हैं। इसका उपयोग करना अच्छा है।” महाशक्ति…”

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT