होम / तलाक के बाद फिर प्यार! कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? जिसको दिल दे बैठे Honey Singh, हाथों में हाथ डाल दिया पोज

तलाक के बाद फिर प्यार! कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? जिसको दिल दे बैठे Honey Singh, हाथों में हाथ डाल दिया पोज

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 29, 2024, 7:36 pm IST
तलाक के बाद फिर प्यार! कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? जिसको दिल दे बैठे Honey Singh, हाथों में हाथ डाल दिया पोज

Honey Singh Mystery Girl

India News (इंडिया न्यूज),Honey Singh Mystery Girl: ‘ब्राउन रंग’, ‘ब्लू आइज’ और ‘अंग्रेजी बीट’ जैसे बेहतरीन गानों से लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह एक्स वाइफ शालिनी से तलाक के बाद से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अबू धाबी में चल रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA 2024) के दौरान हनी सिंह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए, जिसके बाद दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। IIFA अवॉर्ड्स 2024 के ग्रीन कार्पेट पर रैपर हनी अपनी लव लेडी के साथ हाथों में हाथ डाले पोज देते हुए नजर आए।

मिस्ट्री गर्ल के साथ हनी सिंह ने दिया पोज 

हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिससे नेटिजन्स हैरान हैं कि उनके साथ यह मिस्ट्री गर्ल कौन थी। रैपर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस और मॉडल हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने इस बारे में चुप्पी साधी हुई है। इसी बीच IIFA 2024 में हनी सिंह के साथ पहुंची मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस इवेंट में दोनों ने पैपराज़ी के सामने एक साथ पोज देकर सबको चौंका दिया।

MP News: चोरी की 4 बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार, UP का निवासी है बाइक चोर

आखिर कौन है हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IIFA 2024 में हनी सिंह पैपराज़ी के सामने मिस्ट्री गर्ल के साथ हाथ पकड़कर खूब मस्ती करते नज़र आए, जिसके बाद से लोग इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। आपको बता दें कि यो यो हनी सिंह के साथ दिख रही यह लड़की इकराम बिजियानी है जो अभी उनके साथ इस इवेंट में आई थी। दोनों के बीच कोई लव केमिस्ट्री नहीं है। रैपर-सिंगर ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, ‘आईफा अवॉर्ड्स में… मेरा पार्टनर… कमाल है।

11 साल पहले हनी सिंह ने दिया था तलाक 

जानकारी के लिए बता दें कि, हनी सिंह की शादी पहले शालिनी तलवार से हुई थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद 2022 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद सिंगर ने एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट किया, लेकिन वह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला और 2023 की पहली तिमाही में दोनों अलग हो गए।

Shraddha Kapoor के सामने ही बॉडीगार्ड ने फैन को बेरहमी से धक्का मारकर फेंका पीछे, वीडियो देख भड़क उठे लोग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT