होम / Lucky Ali: 'दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी…', Singer लकी अली ने मुसलमान होने को बताया अकेलापन -IndiaNews

Lucky Ali: 'दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी…', Singer लकी अली ने मुसलमान होने को बताया अकेलापन -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 12, 2024, 11:44 pm IST

Lucky Ali

India News (इंडिया न्यूज), Lucky Ali: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर लकी अली, जिन्हें ना तुम जानो ना हम, ओ सनम और कितनी हसीन जिंदगी जैसे गानों की वजह नाम कमाया है। उन्होंने आज के समय में मुस्लिम होने का एहसास बताया है। उन्होंने दावा किया कि यह एक अकेलापन है, क्योंकि दुनिया आपको आतंकवादी कहती है। गायक लकी ने शुक्रवार (12 जुलाई) को अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि आज दुनिया में मुस्लिम होना एक अकेलापन है। पैगंबर की सुन्नत का पालन करना एक अकेलापन है। आपके दोस्त आपको छोड़ देंगे, दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी। हालांकि प्रशंसकों को लकी के ट्वीट के संदर्भ के बारे में पता नहीं था। लेकिन उन्होंने गायक को आश्वस्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी कि वह अकेले नहीं हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुआ ट्वीट

गायक लकी अली के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि उस्ताद जी अच्छे लोग भी हैं और बुरे लोग भी हैं। चाहे जो भी हो, मेरे जैसे किसी भी व्यक्ति की ओर से, आप एक लीजेंड हैं और हमेशा रहेंगे। और हर अच्छा इंसान एक अच्छा इंसान होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह लकी अली है या लकी शर्मा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या इससे कोई फर्क पड़ता है? और अगर आपके दोस्त आपको छोड़ रहे हैं। तो वे कभी आपके दोस्त नहीं थे। आपको आभारी होना चाहिए कि अपने धार्मिक विश्वास के कारण आप अपने आस-पास के लोगों की मानसिकता को समझने में सक्षम हैं। अन्यथा आप जीवन भर दुविधा में रहते।

Radhika Merchant First Pics: दुल्हन राधिका मर्चेंट की पहली झलक आई सामने, देखें अनंत की दुल्हनिया की तस्वीरें -IndiaNews

लकी अली को मिला फैंस का साथ

सोशल मीडिया पर गायक लकी अली को उनके फैंस का साथ मिला। एक यूजर ने टिप्पणी किया कि गलत संगति में रहने से बेहतर है अकेले रहना। जब हम भौतिकवादी लोगों से घिरे होते हैं तो शांति और आध्यात्मिकता पाना मुश्किल होता है। पैगंबर का सुमनाह पूंजीवाद के खिलाफ है इसलिए वे मुसलमानों की छवि खराब करते हैं। अपनी संगति बदलें और उन लोगों के साथ रहें जो भौतिकवादी नहीं हैं। बता दें कि लकी अली दिवंगत दिग्गज अभिनेता महमूद के बेटे हैं। वे बेंगलुरु में रहते हैं और जैविक किसान भी हैं। लकी को 2000 के दशक की शुरुआत से उनकी मधुर धुनों के लिए जाना जाता है। उनका सबसे हालिया ट्रैक तू है कहां था, जिसे द लोकल ट्रेन ने संगीतबद्ध और लिखा था और रोमांटिक कॉमेडी, दो और दो प्यार में विद्या बालन और प्रतीक गांधी पर फिल्माया गया था।

हर तरफ हो रही Nita Ambani की अनोखी मेंहदी की चर्चा, जानें क्यों हैं ये खास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मुस्लिमों जाग जाओ…’, AIMIM चीफ ने ऐसा क्या बोला जो इस्लामिक लोगों को लगी मिर्ची?
बेटी के मेल फ्रेंड के साथ छुपकर सिगरेट पीती थीं ये एक्ट्रेस, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग
पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
ADVERTISEMENT