होम / Luv Sinha ने Sonakshi-Zaheer की शादी में शामिल ना होने की खबरों पर किया रिएक्ट, दिया ये जवाब -IndiaNews

Luv Sinha ने Sonakshi-Zaheer की शादी में शामिल ना होने की खबरों पर किया रिएक्ट, दिया ये जवाब -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 25, 2024, 4:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Luv Sinha Reacts To Reports Not Attending Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की सादगी भरी शादी सुर्खियों में छाई हुई है। दोनों ने आखिरकार अपने 7 साल के रिश्ते को आगे बढ़ाया और 23 जून, 2024 को एक-दूसरे से शादी कर ली। जब से सोनाक्षी और ज़हीर की शादी की खबरें ऑनलाइन सामने आईं, तब से यह दावा किया जा रहा था कि अभिनेत्री का परिवार ज़हीर से शादी करने के उनके फैसले से खुश नहीं था। बाद में, शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी में शामिल होकर ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया। लेकिन इसके बाद जिस बात ने सबको चौंका दिया, वो थी कि सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) और कुश सिन्हा (Kush Sinha) का अपनी बहन की शादी में न आना।

लव ने बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने की खबरों पर किया रिएक्ट

इस बीच, रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि लव सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने के बारे में बात करने के लिए कुछ दिन चाहते थे। पहले ऑनलाइन सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बताया गया था कि सोनाक्षी के परिवार के सभी सदस्य उनकी शादी का हिस्सा थे, लेकिन लव और कुश वहाँ कहीं नहीं दिखे। यह भी बताया गया कि लव ने सवालों के जवाब देने के लिए एक से दो दिन का समय मांगा था कि क्या वो ऐसा करना चाहेंगे। हालाँकि, अपने इंस्टाग्राम पर लव ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “एक ‘स्रोत’। उन्हें बेहतर स्रोतों की आवश्यकता है।”

Richa Chadha ने Deepika Padukone को किया स्पोर्ट, प्रेग्नेंसी के दौरान हील्स पहनने पर ट्रोल किए जाने पर दिया करारा जवाब – India News

Luv Sinha Post

लव सिन्हा ने बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर कही थी ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की अपने लंबे समय के प्रेमी ज़हीर इकबाल के साथ शादी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। दोनों को लेकर असीमित ट्रोलिंग की गई थी। हालांकि, यह भी अनुमान लगाया गया था कि अभिनेत्री के परिवार ने उनकी शादी को अस्वीकार कर दिया होगा। यह सब तब शुरू हुआ, जब शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वो और पूनम इस बारे में जानकारी मिलने का इंतज़ार कर रहें हैं। इस तरह की प्रतिक्रिया ने सभी को यह एहसास करा दिया कि कुछ गड़बड़ है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दामाद जहीर इकबाल के हाथों में दिया बेटी Sonakshi Sinha का हाथ, शादी से कन्यादान की तस्वीर हुई वायरल – India News

इसके बाद में जब लव सिन्हा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक दिए इंटरव्यू में कहा कि इस मामले में उनकी कोई कमेंट या भागीदारी नहीं है। लव के इस कमेंट ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या वो सोनाक्षी के ज़हीर से शादी करने के फैसले से नाराज़ थे। एक और बात यह थी कि जब सोनाक्षी अपनी शादी की रस्म अदा कर रही थीं, तो फूलों की चादर, जो आमतौर पर दोनों भाई पहनते हैं, लव और कुश ने नहीं बल्कि दूसरों ने थाम रखी थी, जिससे कलह की अफ़वाहें फैल गईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT