होम / Madhuri Dixit-Karisma Kapoor ने एक बार फिर दिल तो पागल है गाने पर किया डांस, 27 सालों बाद दिखीं निशा-पूजा -Indianews

Madhuri Dixit-Karisma Kapoor ने एक बार फिर दिल तो पागल है गाने पर किया डांस, 27 सालों बाद दिखीं निशा-पूजा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 24, 2024, 6:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit and Karisma Kapoor Dil To Pagal Hai: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी पीढ़ी की दो सबसे खूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्रियों में से हैं। कुछ ही वर्षों के अंतराल पर फिल्मों में डेब्यू करने के बाद, ये डीवाज़ एक-दूसरे के समानांतर अपना करियर बनाती गईं। दोनों की सहज साझेदारी और सौहार्द फिल्म ‘दिल तो पागल है’ (Dil To Pagal Hai) में दिखाई दी, एक ऐसी फिल्म जिसो लोग आज भी पसंद करते हैं।

करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने अपने फेमस गाने पर किया डांस

करिश्मा कपूर हाल ही में रियलिटी शो, डांस दीवाने में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दीं, जिसे माधुरी दीक्षित और सुनील दत्त जज कर रहें हैं। हाल ही में इस शो के आधिकारिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा शेयर की गई एक टीज़र झलक में, दोनों डीवाज़, माधुरी और करिश्मा को फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के उनके फेमस गीत, डांस ऑफ एनवी में अपने डांस-ऑफ को रीक्रिएट करते हुए देखा गया था। यह देखना आश्चर्यजनक था कि कैसे दोनों अभिनेत्रियों ने पोज़ और मूव्स को स्पष्ट रूप से याद रखा और उन्हें मंच पर सहजता से निभाते हुए देखा गया। दोनों इस गाने पर परफॉर्म कर फिर से लोगों को लुभाया है।

Kiara Advani ने कॉफी पीते हुए स्टाइल में शेयर की शानदार फोटो, पति Sidharth Malhotra ने किया मजेदार कमेंट -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन एक्ट्रेसेस ने ठुकरा दिए थे करिश्मा के रोल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही छा गई। इस वीडियो को लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। बता दें कि अपनी रिलीज़ के 24 साल से अधिक समय बाद भी, यश चोपड़ा की दिल तो पागल है अनगिनत सिने प्रेमियों के दिलों में खास बनी हुई है।

Aamir Khan-Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद, DCP ने की यह अपील -Indianews – India News

यश चोपड़ा ने इस भूमिका की स्क्रिप्ट चार अन्य अभिनेत्रियों को सुनाई थी, जिनमें जूही चावला, मनीषा कोइराला, उर्मिला मातोंडकर और काजोल शामिल थीं। हालाँकि, सभी चार डीवाज़ ने कई कारणों से इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसके बाद करिश्मा को ही अंतिम रूप दिया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.