होम / Madhuri Dixit ने All Eyes On Rafah पोस्ट किया डिलीट, निराश हुए नेटिज़न्स ने उठाए सवाल -Indianews

Madhuri Dixit ने All Eyes On Rafah पोस्ट किया डिलीट, निराश हुए नेटिज़न्स ने उठाए सवाल -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit Deleting All Eyes On Rafah Post: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) खबरों में आ गईं हैं। दरअसल, दक्षिणी गाजा शहर राफा के एक क्षेत्र में इजरायली हवाई हमलों में 40 फिलिस्तीनियों के मारे जाने और दर्जनों घायल होने के बाद सोशल मीडिया पर “ऑल आइज़ ऑन राफा” (All Eyes On Rafah) काफी ट्रेंड कर रहा है। कई भारतीय हस्तियों ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वायरल वाक्यांश शेयर करके फिलिस्तीनियों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त की है। वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन कुछ ही देर बाद इसे हटा दिया। इसके बाद निराश हुए लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

माधुरी दीक्षित ने इस पोस्ट को किया डिलीट

वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी बुधवार, 29 मई की सुबह ऐसा ही किया। हालांकि, इसके बाद उन्होंने जल्द ही इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया, जिसके बाद नेटिज़न्स निराश हो गए हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने माधुरी की हालिया रील के कमेंट सेक्शन में जाकर ‘ऑल आइज ऑन राफा’ पोस्ट डिलीट करने पर सवाल उठाया। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत निराश’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम आपने बैकलैश झेलने के बाद पोस्ट डिलीट कर दी।’

Welcome To The Jungle में Suniel Shetty की हुई एंट्री, इस रोल को निभाते नजर आएंगे एक्टर – India News

बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट किया ऑल आइज ऑन राफा

अब तक प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, वरुण धवन, रश्मिका मंदना, सोनाक्षी सिन्हा, सामंथा रुथ प्रभु, तृप्ति डिमरी, दीया मिर्जा और ऋचा चड्ढा सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वायरल वाक्यांश शेयर करके फिलिस्तीनियों के साथ एकजुटता व्यक्त की है। इससे पहले आज, आलिया भट्ट ने भी अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘द मदरहुड होम’ द्वारा एक पोस्ट को री-शेयर किया और #AllEyesOnRafah। पोस्ट में बताया गया है कि कैसे सभी बच्चे “प्यार, सुरक्षा, शांति और जीवन” के लायक हैं।

क्या है ऑल आइज़ ऑन राफा?

जैसा कि इजरायल के हमलों ने गाजा के रफा में कई बच्चों सहित 40 से अधिक फिलिस्तीनियों को मार डाला। दुनिया भर के लोग हमले की निंदा करने के लिए एक साथ आए। सोशल मीडिया पर शवों और गंभीर रूप से घायल फिलिस्तीनियों के दृश्य सामने आने के बाद ‘ऑल आइज़ ऑन राफा’ टेक्स्ट के साथ एक तस्वीर भी ट्रेंड करने लगी। जबकि इजरायली सेना ने कहा कि उसकी वायु सेना ने रफाह में हमास परिसर पर हमला किया और हमला “सटीक गोला-बारूद और सटीक खुफिया जानकारी के आधार पर” किया गया था। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने स्वीकार किया कि एक “दुखद गलती” की गई थी।

इस आलीशान क्रूज़ पर होगा Anant Ambani-Radhika Merchant का प्री-वेडिंग बैश, इन्साइड तस्वीरें हुई वायरल – India News

नेतन्याहू ने सोमवार को इजराइली संसद को संबोधित करते हुए कहा, “निर्दोष नागरिकों को नुकसान नहीं पहुंचाने के हमारे पूरे प्रयासों के बावजूद कल रात एक दुखद हादसा हुआ। उन्होंने कहा, “हम घटना की जांच कर रहे हैं और निष्कर्ष निकालेंगे क्योंकि यह हमारी नीति है।” गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, रविवार रात के हमले ने युद्ध में मरने वालों की कुल संख्या 36,000 से ऊपर पहुंचा दी है, जो अपने टैली में लड़ाकों और गैर-लड़ाकों के बीच अंतर नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT