होम / Madhuri Dixit: पति संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची माधुरी दीक्षित, देखे वीडियो

Madhuri Dixit: पति संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची माधुरी दीक्षित, देखे वीडियो

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit, दिल्ली: माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने 2024 की खास शुरुआत की हैं। एक्ट्रेस को अपने पति के साथ नए साल पर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया था। मंदिर से उनका एक इनसाइड वीडियो सामने आया है।

सिद्धिविनायक पर उमड़ी माधुरी

मंदिर से सामने आए वीडियो में, माधुरी लाल पुष्प प्रिंट के साथ एक ग्रे एथनिक पहनावे में दिखाई दे रही हैं। उनके पति ने लाल कुर्ता में पारंपरिक लुक चुना। मंदिर के अंदर के एक वीडियो में वे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इस जोड़े को मुंबई पुलिस ने एस्कॉर्ट किया। जैसे ही माधुरी और श्रीराम मंदिर परिसर से बाहर निकले, एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। माधुरी ने हाथ जोड़कर फैन्स का अभिवादन किया।

साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। जिसमें उन्होंने पिछले साल की झलकियां दिखाईं। इसमें उनके परिवार और बॉलीवुड दोस्तों के साथ उनकी तस्वीरें शामिल थीं। इसमें दिल तो पागल है की को एक्टर करिश्मा कपूर के साथ उनका रीयूनियन वीडियो भी दिखाया गया। वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने बलम पिचकारी पर डांस कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इसमें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनके प्रदर्शन की सीन भी थे। कार्यक्रम में, माधुरी को भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए खास मान्यता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “उन सभी उतार-चढ़ाव का जश्न मना रही हूं, जिन्होंने इस साल को वास्तव में उल्लेखनीय बना दिया…”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT