होम / Madhuri Dixit ने सेट से शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews

Madhuri Dixit ने सेट से शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2024, 5:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit Birthday Celebration Video: माधुरी दीक्षित आज भी बॉलीवुड की सबसे प्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी कृपा, आकर्षण और सदाबहार सुंदरता उनके सभी प्रशंसकों के दिलों को लुभाती रहती है। बता दें कि 15 मई, 2024 को बॉलीवुड क्वीन ने अपना जन्मदिन मनाया। अब, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ऑन-सेट जन्मदिन समारोह से एक वीडियो साझा किया है।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें सेट पर अपना जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है। अभिनेत्री खेल-खेल में केक काटती है और क्रू और कास्ट के साथ तस्वीरें क्लिक करती है। माधुरी दीक्षित मल्टी-लंहगा चोली में लुभावनी रूप से आश्चर्यजनक लग रही है।

गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews – India News

माधुरी दीक्षित ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरे दिल की गहराई से, उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजने के लिए समय निकाला। आपकी विचारशीलता ने मेरे दिन को वास्तव में विशेष बना दिया। यहाँ कई और वर्षों को एक साथ मनाने के लिए है! #forevergrateful #blessed।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित को पति श्रीराम नेने ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

श्रीराम नेने ने इंस्टाग्राम पर अपनी और माधुरी दीक्षित की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। वीडियो के साथ, उन्होंने अपनी महिला प्रेम के लिए एक रोमांटिक नोट लिखा। श्री नेने ने लिखा, “उस महिला को जन्मदिन मुबारक हो जो अनुग्रह, आकर्षण और एक हत्यारा मुस्कान के साथ जीवन के माध्यम से नृत्य करती है! आप हमारे जीवन को उन तरीकों से रोशन करते हैं जिन्हें शब्द व्यक्त नहीं कर सकते। हम आपसे बेहद प्यार करते हैं! #BirthdayGirl #MadhuriDixit #ForeverInLove।”

Mr and Mrs Mahi के मेकर्स ने Janhvi Kapoor की कड़ी मेहनत का वीडियो किया जारी, कई बार घायल हुई थी एक्ट्रेस -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Shriram Nene (@drneneofficial)

माधुरी दीक्षित का वर्कफ्रंट

माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वर्तमान में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के जजों में से एक हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री को कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का हिस्सा माना जा रहा है। खबरें हैं कि कार्तिक की रूह बाबा फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित द्वारा निभाई गई दो आत्माओं से लड़ती नजर आएंगी। हालांकि, इस मोर्चे पर अभी पुष्टि का इंतजार है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कार्तिक के अपोजिट लीडिंग लेडी कोई और नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT