होम / Madhuri Dixit: पति के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई माधुरी, नेने के लिए कही ये बात

Madhuri Dixit: पति के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई माधुरी, नेने के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 12:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit, दिल्ली: माधुरी दीक्षित भारतीय सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस में से एक हैं। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने शानदार अभिनय से दशकों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है और ऐसा लगता है कि उनके लिए कोई रास्ता नहीं है। चाहे वह उनके तेज़ और सुंदर डांस मुव हों, या उनका अभिनय कौशल, माधुरी ने लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पति श्रीराम नेने के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा हैं, और यह जोड़ी अपनी पहली मराठी फिल्म लाने के लिए तैयार है, जिसका नाम पंचक है।

नेने के साथ काम करने पर बोली माधुरी

मराठी फिल्म, पंचक के साथ अपने प्रोडक्शन डेब्यू के प्रमोशन के लिए हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, माधुरी दीक्षित ने पहली बार अपने पति श्रीराम नेने के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। पति के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- “मेरा काम क्रिएटिव हेड का है। मैं स्क्रिप्ट और कास्टिंग की तलाश में हूं और सब कुछ हो चुकी है। राम फिल्म के वित्त की देखभाल करते हैं, वर्कफ़्लो कैसे होने वाला है और बजट कैसे पूरा होने वाला है। तो, एक फिल्म में, हम बाएँ दिमाग और दाएँ दिमाग की तरह हैं। हमने अपनी नौकरियाँ तदनुसार विभाजित कर दी हैं। यह एक बेहतरीन साझेदारी है।”

मां बनने के बाद डांस करने पर बोली माधुरी

बता दे की माधुरी और राम के दो बेटे हैं, अरिन और रयान। इससे पहले, मीडिया से बातचीत में, माधुरी ने समाज में दोहरे मानकों का सामना करने के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा- “ऐसा होता है कि अलग-अलग लोगों की अलग-अलग सोच होती है, और बहुत से लोग ऐसे कहते हैं कि आप तो मां बन गई हैं, अभी आप क्यों डांस कर रही हैं। आप बैठिये, आप घर देखिये, आप ऐसा लीजिये आप वैसा दीजिये। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि ये तो हम सब करते हैं। तुम्हें पता है, बच्चों को देखना या घर संभालना, ये सब करते ही हैं। कुछ अपने लिए, अपना भी एक वजूद, अपना भी एक व्यक्तित्व होती है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: यूपी में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मौजूद-Indianews
Delhi Air Pollution: खतरनाक हुई दिल्ली की हवा, आपातकालीन उपाय सक्रिय-indianews
Lok Sabha Election: शादी करें, खुश रहें और पिता….प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी के लिए जताई ये इच्छा-Indianews
Hailey Bieber ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, इस अजीब चीज को खाने का करता है मॉडल को मन – Indianews
Weather Update: 18 से 20 मई तक उत्तर भारत में गंभीर लू का खतरा, IMD ने बिहार, पंजाब में तापमान बढ़ने की दी चेतावनी-indianews
AP Dhillion की रूर्मड गर्लफ्रेंड हॉलीवुड में हुई शामिल, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर – Indianews
Young Age Heart Attack Myths: क्या युवा वर्ग हार्ट अटैक से सुरक्षित हैं? 5 मिथक जिन्हें लोग मानते हैं सच-indianews
ADVERTISEMENT